गांजा सप्लाई करने वाली दो महिला समेत चार तस्कर काबू

10/16/2021 7:50:16 PM

चंडीगढ़, (सुशील राज): बिहार से 20 किलो गांजा लाकर ट्राईसिटी में सप्लाई करने आई दो महिला समेत चार तस्करों को क्राइम ब्रांच ने मनीमाजरा से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान बिहार के गांव वैशाली निवासी धर्म, बिहार के गांव मलाईतोला निवासी राजेश, बिहार के गांव इमायतपुर निवासी नैनावती देवी और बिहार के गाव समीर गंज निवासी यशोदा के रूप में हुई। तलाशी के दौरान चारों के बैग से पांच पांच किलो गांजा बरामद हुआ। क्राइम ब्रांच ने उक्त सभी के खिलाफ मनीमाजरा थाने में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। 

 


क्राइम ब्रांच के सब-इंस्पैक्टर सत्यवान सिंह दशहरा के दिन मनीमाजरा स्थित तनिष्क शोरूम के सामने टीम के साथ गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्हें हाऊसिंग बोर्ड लाइट प्वाइंट की तरफ से दो महिला समेत चार लोग बैग कंधे पर रखकर आते हुए दिखाई दिए। उन्हें शक हुआ कि इनके पास चोरी का सामान हो सकता है। एस.आई. ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो चारों तेज कदम से वापस हाऊसिंग बोर्ड की तरफ जाने लगे। पुलिस टीम ने उनका पीछा कर उन्हें दबोच लिया।

 

तलाशी के दौरान पुलिस को धर्म के बैग से पांच किलो गांजा, राजेश के थैले से पांच किलो गांजा, नैनावती देवी के कट्टे से पांच किलो गांजा और यशोदा के बैग से पांच किलो गांजा बरामद हुआ। क्राइम ब्रांच आरोपियों से पता कर रही है कि वे गांजा कहां सप्लाई करने जा रहे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Vikash thakur

Related News

Recommended News