गृह मंत्री विज ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

punjabkesari.in Saturday, Apr 24, 2021 - 08:09 PM (IST)

चंडीगढ़, (पांडेय): हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने शनिवार को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। उन्होंने अम्बाला स्थित आवास पर कोरोना रोकथाम के लिए टीका लगावाया। विज को पहले भी कोरोना महामारी से बचाव के लिए भारत बायोटेक द्वारा निर्मित टीका कोवैक्सीन के तीसरे चरण के ट्रायल के दौरान 20 नवम्बर को अम्बाला के एक सरकारी अस्पताल में कोवैक्सीन की खुराक दी गई थी। वैक्सीन लगवाने के बाद विज पॉजिटिव पाए गए थे।

 


‘केजरीवाल देश की किसी व्यवस्था को नहीं मानते’
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठक में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा लाइव प्रसारण करवाने के मामले में विज ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि केजरीवाल देश की किसी भी व्यवस्था को नहीं मानते और सभी व्यवस्थाओं का उलंघन करते हैं। वहीं प्रदेश में कोरोना की गति तेज होने पर विज ने कहा कि जैसे मामले बढ़ रहे हैं वैसे ही हरियाणा में व्यवस्थाएं बढ़ा रखी हैं। विज ने कहा कि हरियाणा में पर्याप्त संसाधन हैं।

 

हरियाणा में अगर कहीं समस्या आ रही है तो वो निजी अस्पतालों में आ रही है। हरियाणा में कोविड के मामलों को लेकर सरकार ने हैल्पलाइन  नंबर जारी किए हैं। जिन्हें लेकर अब लोग फोन न उठाए जाने की शिकायतें भी कर रहे हैं। ऐसे में विज ने कहा है कि वह इसकी जांच करवाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Vikash thakur

Recommended News

Related News