पिस्तौल और 3 जिंदा कारतूस सहित व्यक्ति काबू

punjabkesari.in Thursday, Feb 25, 2021 - 11:42 PM (IST)

लालडू (गुरप्रीत): पुलिस ने गश्त दौरान व्यक्ति को देसी पिस्तौल 32 बोर और 3 जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि आरोपी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट  में पेश किया जहां से अदालत ने उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

जानकारी देते लालड़ू थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि इलाके में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस द्वारा गश्त की जा रही थी इस दौरान पुलिस ने एक व्यक्ति को लालड़ू  सरकारी स्कूल की स्लिप रोड से आई.टी.आई. की तरफ पैदल  जाते देखा तो पुलिस को देखकर पीछे मुडऩे लगा। पुलिस ने शक के आधार पर उक्त व्यक्ति की तलाशी ली तो उसके पास से 32 बोर की पिस्तौल और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए।

 


 आरोपी की पहचान संदीप कुमार निवासी गांव अलीपुर थाना उचाना जिला जींद हरियाणा के तौर पर हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी इलाके में माहौल खराब करने के इरादे से हथियार किशनगंज राजस्थान से किसी व्यक्ति से  लेकर आया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करने के बाद आरोपी का एक दिन का रिमांड हासिल किया है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ दौरान आरोपी से और भी खुलासे हो सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News