1 मार्च को पंजाब कांग्रेस करेगी राजभवन का घेराव : जाखड़

punjabkesari.in Thursday, Feb 25, 2021 - 11:02 PM (IST)

चंडीगढ़, (अश्वनी): पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से 1 मार्च को पंजाब राजभवन चंडीगढ़ का घेराव किया जाएगा। यह जानकारी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने दी है। उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा रसोई गैस, डीजल व पैट्रोल समेत अन्य आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में की जा रही वृद्धि के खिलाफ पार्टी द्वारा रोष प्रदर्शन किया जा रहा है ताकि केंद्र सरकार को महंगाई को काबू में करने के लिए मजबूर किया जा सके।

 


जाखड़ ने बताया कि रसोई गैस की कीमतों में 25 रुपए की वृद्धि कर दी गई है जबकि पिछले 1 माह में ही सिलैंडर की कीमत में 100 रुपए से ज्यादा की वृद्धि की जा चुकी है जबकि डीजल व पैट्रोल की कीमत लगभग रोजाना ही बढ़ रही है। जाखड़ ने कहा केंद्र सरकार ने आम लोगों को पूरी तरह से भुला दिया है व यह सरकार सिर्फ कुछ कॉर्पोरेट की सरकार बनकर काम कर रही है।


इस अवसर पर पत्रकारों द्वारा अकाली दल की भूमिका संबंधी पूछे प्रश्न के उत्तर में जाखड़ ने कहा कि अकाली दल, भारतीय जनता पार्टी के परछाई के तौर पर काम कर रहा है व महंगाई व काले कृषि कानूनों जैसे असल मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए मोदी सरकार की परोक्ष टीम के तौर पर काम कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Taranjeet Singh

Recommended News

Related News