‘प्रेमी से झगड़े के बाद 35 वर्षीय महिला ने होटल में फंदा लगाकर की खुदकुशी’

punjabkesari.in Friday, Sep 10, 2021 - 12:56 AM (IST)

जीरकपुर, (गुरप्रीत): जीरकपुर के एक होटल में प्रेमी से झगड़े के बाद 35 वर्षीय महिला ने अपनी जीवनलीला खत्म कर ली है। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर प्रेमी संदीप कुमार के खिलाफ खुदकुखी के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। मृतका संगीता और प्रेमी संदीप कुमार ने बीती 7 सितम्बर को ऑनलाइन कमरा बुक करवाया था। वीरवार सुबह 10 बजे संदीप रिसेप्शन से चाकू लेने के लिए आया था और चाकू लेकर वह फिर से कमरे में चला गया। 


स्टाफ को शक होने पर वह उसके पीछे-पीछे गए लेकिन उसकी तरफ से कमरे का दरवाजा नहीं खोला गया। बार-बार दरवाजा खटखटाने पर उसने दरवाजा खोला और अपनी प्रेमिका की तबियत बिगडऩे की बात कह कर एंबुलेंस को बुलाने के लिए चला गया। इसके बाद संगीता ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि कमरे से देसी शराब की तीन बोतलें बरामद हुई। प्रेमी संदीप कुमार लुधियाना के किसी होटल में काम करता है और वह यहां प्रेमिका को मिलने के लिए आया था। होटल स्टाफ ने बताया कि कमरे में दोनों का विवाह करवाने को ले कर लड़ाई झगड़ा हो रहा था। 

 


बलटाना चौकी इंचार्ज सहायक इंस्पैक्टर जशनप्रीत सिंह ने बताया कि मृतका की बहन नीलम ने शिकायत में बताया कि मृतका बहन संगीता का पहले विवाह हुआ था और दो साल पहले पति सुरेश कुमार की मौत हो गई थी। इस बाद में वह अकेली रह रही थी। बीते 8 से 10 महीने से वह संदीप कुमार के साथ रिलेशन में थी। आरोप है कि संदीप कुमार बहन को विवाह करने का झांसा देकर शोषण कर रहा था, जिसे लेकर लड़ाई झगड़ा होता रहता था। 
बहन नीलम की शिकायत पर संदीप कुमार निवासी ऊना हिमाचल प्रदेश के खिलाफ खुदकुशी के लिए मजबूर करने के आरोप के तहत केस दर्ज कर लिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

chandra kant

Recommended News

Related News