सी.एच.बी. फ्लैट्स के लिए आज होगा कंप्यूटराइज्ड ड्रा

punjabkesari.in Thursday, Feb 06, 2020 - 11:31 AM (IST)

चंडीगढ़ (राजिंद्र) : कॉलोनी नंबर 4 व अन्य कॉलोनियों के और लोगों को सी.एच.बी. फ्लैट्स की अलॉटमैंट करने के लिए चंडीगढ़ हाउसिंग बोर्ड द्वारा वीरवार को कंप्यूटराइज्ड ड्रा का आयोजन किया जाएगा। बोर्ड ने सभी लाभार्थियों की सूची वैबसाइट पर भी अपलोड कर दी है। इस्टेट आफिस ने सी.एच.बी. को डॉक्युमैंट्स आदि चैक करने के  बाद ही इन लाभार्थियों की सूची बोर्ड को सौंपी थी, जिसमें से योग्य पाए गए लोगों को बोर्ड  मकान देने जा रहा है। 

 

इस संबंध में बोर्ड के एक अधिकारी ने बताया कि वह कॉलोनी नंबर 4 व अन्य कॉलोनियों  के बाकी बचे योग्य लोगों को फ्लैट्स देने के लिए इस ड्रा का आयोजन कर रहे हैं। इसमें  स्मॉल फ्लैट स्कीम के अंडर 13 योग्य लोग शामिल है, जो अलग-अलग कॉलोनियों से हैं। इसी तरह कॉलोनी नंबर के 4 लोगों को भी ड्रा में शामिल किया गया है। इसके अलावा दिव्यांगों की कैटेगरी में भी फ्लैट्स की अलॉटमैंट की जानी है। 

 

ड्रा का आयोजन सुबह 6 फ रवरी को सुबह 11.30 बजे हाऊसिंग बोर्ड परिसर में किया जाएगा। हाल ही में बोर्ड ने कुछ  नियमों में भी छूट दी थी, ताकि जो लोग कुछ औपचारिकताएं पूरी न करने के चलते फ्लैट्स  पाने से रह गए थे, उन्हें भी दोबारा मौका मिल सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News