दशहरे के दिन दो महिलाओं की चेन स्नैच

punjabkesari.in Saturday, Oct 16, 2021 - 07:00 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज) : दशहरे के दिन बाइक 2 सवार स्नैचर अलग-अलग सैक्टरों में दो महिलाओं के गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। पहली स्नैचिंग सैक्टर-47 स्थित अय्यप्पा मंदिर के पास ऊषा और दूसरी सैक्टर-50 स्थित बैंकर इन्क्लेव सोसायटी के गेट के पास वीना गोयल से हुई। सैक्टर-31 और सैक्टर-49 थाना पुलिस ने बाइक सवार स्नैचरों पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस सी.सी.टी.वी. की मदद से स्नैचरों की तलाश कर रही है।

 


स्नैचिंग की पहला मामला सैक्टर-31 में दर्ज हुआ 
जीरकपुर निवासी ऊषा ने पुलिस को बताया कि वह शुक्रवार को दशहरे के दिन सैक्टर-47 के अय्यप्पा मंदिर गई हुई थी। जब वह मंदिर के बाहर से आई तो पल्सर मोटरसाइकिल सवार दो स्नैचरों ने उसके गले में पहनी हुई  सोने की चेन झपट ली। बेटे ने बाइक सवार स्नैचरों को पीछा किया, लेकिन वह फरार हो गए। सैक्टर-31 थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर बाइक सवार स्नैचरों पर मामला दर्ज कर लिया है। 

 


दूसरी एफ.आई.आर. सैक्टर-49 में हुई दर्ज
सैक्टर-50 निवासी वीना गोयल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सैक्टर-50 डी की तरफ जा रही थी कि जैसे ही बैंकर कॉलोनी के गेट के पास पहुंची उसी दौरान पल्सर बाइक सवार दो युवकों ने उसकी सोने की चेन झपट ली। मौके पर पहुंची सैक्टर-49 थाना पुलिस ने पीड़िता महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Vikash thakur

Recommended News

Related News