दिनदहाड़े मुथूट फाइनांस के रीजनल मैनेजर केे परिवार को हथियारों के बल पर बंधक बना लाखों के नकदी व गहने लूटे

2021-07-23T00:03:17.61

जीरकपुर, (गुरप्रीत सिंह) : जीरकपुर-लोहगढ़ में स्थित शर्मा एस्टेट में मुथूट फाइनांस के रीजनल मैनेजर के घर में घुसकर दिनदहाड़े परिवार को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर लाखों की नकदी व गहने लूटकर लुटेरे फरार हो गए। दो घंटे तक 4 लुटेरे घर में घुसे रहे, पारिवारिक सदस्यों को धमकाकर घर का चप्पा-चप्पा खंगालते रहे व उनके जो हाथ लगा, समेटते रहे। 


वारदात सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई है। घटनास्थल का जायजा लेने एस.पी. देहाती डॉ. रवजोत कौर ग्रेवाल, डी.एस.पी. अंबरोज सिंह, एस.एच.ओ. ओंकार सिंह पुलिस पार्टी के साथ वहां पहुंचे। फोरैंसिक की टीम जांच के लिए मौके पर आई।


पहले बैग लेकर एक लुटेरा घुसा
मकान मालिक जैदेव गोयल बैंक के डी.जी.एम. पद से सेवानिवृत हुए हैं व मुथूट फाइनांस सैक्टर-35 चंडीगढ़ में बतौर रीजनल मैनेजर काम कर रहे हैं। वीरवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे वह घर पर थे। उनकी पत्नी नरेश रानी (60), बेटा कपिल गोयल (40) और एक नौकरानी भी घर पर मौजूद थी। इस दौरान हाथ में बैग लिए एक युवक पहले घर में दाखिल हुआ, जिसने नौकरानी को बंधक बनाया। जैदेव की पत्नी नरेश रानी ने सोचा कि नौकरानी का पति आया है लेकिन जैसे ही उनको कुछ समझ आता तो देखते ही देखते तीन और लुटेरे घर में दाखिल हो गए व सभी को बंधक बना लिया। 


बेटे की गर्दन पर तलवार रखकर बोले-इसे मार देंगे, मां से मंगवाए गहने और नकदी
लुटेरों ने पहले घर का इंटरनैट कनैक्शन काट दिया। उन्होंने जैदेव के बेटे कपिल गोयल से मारपीट कर उसकी गर्दन पर तलवार रख दी व उनकी माता को गहने व कैश लाने को कहा। साथ ही चेताया कि यदि उसने ऐसा नहीं किया तो वह उनके बेटे की हत्या कर देंगेे। डरी सहमी नरेश रानी ने घर में पड़ा सोना-चांदी व नकदी एकत्रित कर उनके हवाले कर दिया। करीब दो घंटे तक लुटेरे घर की तलाशी लेते रहे। घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे दो मोटरसाइकिलों पर फरार हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

ashwani

Recommended News