कार की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत

punjabkesari.in Monday, Jan 17, 2022 - 01:25 PM (IST)

मोहाली,(संदीप): इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-8 में एक तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार को चपेट में ले लिया। इस हादसे में साइकिल चालक की मौत हो गई। पुलिस जांच के दौरान मृतक की पहचान हरकेश के तौर पर हुई है। पुलिस ने जांच के आधार पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। 
पुलिस जांच में सामने आया कि हरकेश वहीं पर बतौर सिक्योरिटी गार्ड काम करता था। बीते दिन वह अपनी साइकिल पर सवार होकर काम पर आ रहा था कि जैसे ही वह कार्यालय के समीप पहुंचा तो इसी समय एक तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में घायल होने पर लहुलूहान हालत में हरकेश को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे के बाद आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया। संबंधित पुलिस ने जांच के बाद आरोपी कार चालक के खिलाफ बनती अपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। 

 


वहीं ए.टी.एस. के समीप तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। पुलिस जांच के दौरान मृतक की पहचान नितिन के तौर पर हुई है। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ बनती अपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में बताया गया कि नितिन प्राइवेट जॉब करता था। बीते दिन वह किसी काम से खरड़ गया हुआ था और वहां से मोटर साइकिल पर मोहाली की तरफ लौट रहा था। जैसे ही वह ए.टी.एस. के समीप पहुंचा तो इस दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक आया और मोटर साइकिल को चपेट में ले लिया। ट्रक की चपेट में आने के बाद नितिन को घायलवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं ट्रक मौके से फरार हो गया। संबंधित थाना पुलिस ने जांच के बाद आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajay Chandigarh

Related News

Recommended News