पुलिस ने चार सैक्टर से संदिग्ध हिरासत में लिए

punjabkesari.in Friday, Nov 26, 2021 - 12:17 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज) : होमगार्ड जवान को गोली मारने वाले फरार युवक की तलाश में चंडीगढ़ पुलिस ने चार सैक्टरों के दर्जनों युवकों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस इन युवकों से लगातार गोली चलाने वाले युवक के बारे में पूछताछ कर रही है, लेकिन पुलिस को इनसे कोई सुराग नहीं लगा। चंडीगढ़ पुलिस के डिस्ट्रिक क्राइम सैल, आपरेशन सैल, क्राइम ब्रांच और इंडस्ट्रीयल एरिया थाना सी.सी.टी.वी. फुटेज लेकर घूमने के अलावा कुछ नहीं कर पा रही।


 पुलिस को मोबाइल डंप डाटा से भी कोई अहम सुराग नहीं लगा है। पुलिस सूत्रों की मानें तो 18 नवम्बर को सैक्टर-28 निवासी अपराजिता से गन प्वाइंट पर लूट करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस ने उस युवक के पास से टॉय पिस्टल मिली है। 


पुलिस ने सख्ती से हिरासत में लिए युवक से होमगार्ड जवान को गोली मारने के बारे में पूछताछ की, लेकिन उसने यह वारदात करने से इंकार कर दिया। पुलिस हिरासत में लिए युवक से गन प्वाइंट पर लूटे हुए सोने के गहने बरामद करने में लगी है।

 
पुलिस कई पहलुओं पर जांच कर रही है
चंडीगढ़ पुलिस के होमगार्ड जवान प्रकाश सिंह नेगी को गोली मारने वाले युवक को पकडऩे के लिए पुलिस कई पहलुओं पर जांच कर रही है। पुलिस ने पुराने अपराधियों का रिकार्ड निकाला, लूट और पिस्टल के साथ पकड़े गए आरोपियों की फोटो हासिल की, जेल से छूटे अपराधियों का रिकार्ड इकट्ठा करने में पुलिस लगी है। इसके अलावा पुलिस को सी.सी.टी.वी. कैमरों से कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस टीमें अब मोबाइल डंप डाटा खंगालने में लगी है, ताकि कोई न कोई सुराग मिल सके। वहीं होमगार्ड जवान को गोली मारने वाले को पकडऩे के लिए डिस्ट्रिक क्राइम सैल, आपरेशन सैल, क्राइम ब्रांच और इंडस्ट्रीयल एरिया थाना में होड़ लगी है कि कौन सबसे पहले आरोपी को पकड़कर सलाखों के पीछे पहुंचा दे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajesh K Dharwal

Recommended News

Related News