मॉडर्न हाऊसिंग कॉम्पलैक्स के सामने बी.एस.एन.एल. केबल चोरी करने की कोशिश

punjabkesari.in Monday, Apr 12, 2021 - 10:51 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील): चोरों ने मॉडर्न हाऊसिंग कॉम्पलैक्स के गेट नंबर तीन के सामने बी.एस.एन.एल. की केबल काटकर चोरी करने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो सके। बी.एस.एन.एल. की एस.डी.ओ. ऋतु गर्ग ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। मनीमाजरा थाना पुलिस ने जांच कर दर्ज कर लिया। एस.डी.ओ. ऋतु गर्ग ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 22 मार्च की रात को किसी ने मॉडर्न हाऊसिंग कॉम्पलैक्स के गेट नंबर तीन के सामने बी.एस.एन.एल. की 800 और 400 पेयर की केबल काटकर निकालने की कोशिश की लेकिन चोर इसमें कामयाब नहीं हो सके। उन्होंने बताया कि केबल कटने से फोन और इंटरनेट ठप्प हो गया। शिकायत मिलने के बाद मनीमाजरा थाना पुलिस ने केस दर्ज किया।

 


11 लाख की केबल चुराने वालों का नहीं लगा सुराग
चंडीगढ़ के सैक्टर-4 बी.एस.एन.एल. टेलीफोन एक्सचेंज के ठीक बैक साइड और सैक्टर-10 के समीप पैट्रोल पंप के सामने जे.सी.बी. से खुदाई कर 11 लाख रुपए की 16 क्विंटल केबल चोरी करने वाले गिरोह का अभी तक सैक्टर-3 थाना पुलिस कोई सुराग नहीं लगा सकी है। आरोपी केबल चोरी कर इसे ट्रैक्टर पर लाद कर ले गए। खुद को बी.एस.एन.एल. अधिकारी बताते हुए चोरों ने केबल निकालने के लिए 6-6 हजार रुपए में दो जे.सी.बी. मशीनें किराए पर ली थी  


किशनगढ़ में बिजली की केबल चोरी 
चंडीगढ़, 12 अप्रैल (सुशील): चोर पांच महीने पहले किशनगढ़ से बिजली की केबल चुराकर फरार हो गए। एस.डी.ओ. संजीव सैनी ने मामले की शिकायत  पुलिस को दी है। आई.टी. पार्क थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। एस.डी.ओ. ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रविवार रात को बिजली विभाग के कर्मचारी किशनगढ़ में बिजली की केबल की मैंटीनैंस करने पहुंचे तो उन्हें पता चला कि चोरों ने मिट्टी खोदकर बिजली की केबल चोरी कर ली है।

पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की तो पता चला कि जहां से केबल चोरी की गई है, उस जगह पर मिट्टी दोबारा जम गई है। अंदेशा लगाया जा सकता है कि चोरों ने चोरी को चार पांच महीने पहले अंजाम दिया होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

AJIT DHANKHAR

Recommended News

Related News