साइकिलिंग करने गए नाबालिग का कार सवारों ने किया अपहरण

2021-06-16T00:29:24.16

चंडीगढ़, (सुशील राज) : घर से सुबह साइकिलिंग के लिए निकले 15 वर्षीय नाबालिग का सफेद ब्रीजा कार सवार तीन लोगों ने मनीमाजरा के रेलवे फाटक के पास से अपहरण कर लिया। अपहरणकत्र्ताओं ने युवक को छोडऩे के लिए 50 लाख फिरौती मांगी। युवक के पिता किशनगढ़ निवासी चूड़ामणि ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। मनीमाजरा थाना पुलिस ने  मामले की जांच कर कार सवार अपहरणकत्र्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के डर से अपहरणकत्र्ता नाबालिग को पंचकूला के सैक्टर-15 के पैट्रोल पंप के पास छोड़ गए। मनीमाजरा पुलिस अपहरणकत्र्ताओं की तलाश में जुटी है। वहीं पुलिस बच्चे से अपहरणकत्र्ताओं के बारे  में  पूछताछ कर रही है। पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।

 


अंकित के मोबाइल फोन से आई अपहर्णकत्र्ताओं की कॉल
किशनगढ़ निवासी चूड़ामणि ने बताया कि मंगलवार सुबह साढ़े चार बजे बेटा अंकित (15) दोस्तों युवराज व अनीश के साथ साइकिलिंग करने निकला। जैसे ही वे मनीमाजरा के गुरुकुल ग्लोबल स्कूल के पास पहुंचे तो पीछे आ रही सफेद रंग की कार के चालक ने अंकित के आगे आकर ब्रीजा कार रोक दी और उसे जबरदस्ती कार में बिठाकर वहां से फरार हो गए। इसके बाद युवराज ने सूचना अंकित को दी। करीब पौने पांच बजे अंकित के पिता चूड़ामणि को अंकित के मोबाइल से फोन आया कि अंकित के बदले पचास लाख रुपए फिरौती दो। इसके बाद चूड़ामणि ने सूचना पुलिस को दी।

 

पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी कर दी। एस.पी. सिटी चेतन बंसल, डी.एस.पी. गुरमुख सिंह और मनीमाजरा थाना प्रभारी नीरज सरना मौके पर पहुंचे। पुलिस अपहरणकत्र्ताओं का नंबर ट्रेस करने लगी और युवक को छोडऩे के लिए दवाब बनाया। युवक को छुड़वाने के लिए पुलिस टीम बनाई। पंचकूला पुलिस को इसके बारे में सूचित कर मदद मांगी। करीब साढ़े आठ बजे चूड़ामणि को दोबारा अंकित के नंबर से फोन आया कि वह उनके बेटे को पंचकूला सैक्टर-15 के पास वाले पैट्रोल पंप पर छोड़ रहे हैं। इसके बाद पुलिस बच्चे को पैट्रोल पंप से मनीमाजरा थाना लेकर आई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajesh K Dharwal

Recommended News