‘पार्किंग में कार की चपेट में आई 3 महिला सफाई कर्मी, एक की मौत’

punjabkesari.in Saturday, Sep 18, 2021 - 01:04 AM (IST)

मोहाली,  (संदीप): फेज-10 की पार्किंग में शुक्रवार दोपहर को एक चालक कार पार्क करने लगा तो वहां आराम कर रही 3 महिला सफाई कर्मी चपेट में आ गईं। मौके पर पहुंची पुलिस घायल महिलाओं को उपचार के लिए चंडीगढ़ के सैक्टर-32 स्थित जी.एम.सी.एच. ले गई, जहां उपचार के दौरान ओमबीरी (50) ने दम तोड़ दिया।
वहीं, घायल रामबीरी और ममता का उपचार अस्पताल में जारी है। फेज-11 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। चालक की पहचान हरप्रीत सिंह के तौर पर हुई है। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि कार की स्पीड तेज होने के चलते चालक शायद कंट्रोल नहीं कर सका और पार्किंग में तीनों महिलाएं चपेट में आ गई। पुलिस जांच में सामने आया कि नगर निगम में ठेकेदारी पर सफाई का काम करने वाली ओमबीरी, ममता और रामबीरी तीनों पार्किंग एरिया में पेड़ की छांव में आराम कर रही थी। इस दौरान चालक कार पार्क करने आया।

 


सफाई कर्मचारियों और घायल महिलाओं के परिजनों ने किया थाने का घेराव
कार की स्पीड ज्यादा होने और पेड़ की ओट होने के चलते चालक को आराम कर रही महिलाएं नजर नहीं आईं और तीनों को चपेट में ले लिया। मार्कीट के दुकानदार और महिला सफाई कर्मचारियों के साथी कर्मचारी व परिजन एकत्र हो गए। उन्होंने कार चालक को काबू कर पुलिस को सूचना दी। 


दुकानदारों ने चालक को मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस जैसे ही आरोपी को थाने लेकर पहुंची तो महिला सफाई कर्मचारियों के जानकार और सहकर्मी एकत्र हो गए। सभी ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कारवाई की मांग करते हुए थाने का घेराव किया। पुलिस अधिकारियों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के बारे में अगवत करवाया तो मौके पर मौजूद लोगों ने संतुष्टि जताई और चले गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

ashwani

Recommended News

Related News