मुख्यमंत्री ने ‘जुमलेबाज’ प्रशांत किशोर को अपने साथ लगाकर छिड़का पंजाबियों के जख्मों पर नमक: मजीठिया

punjabkesari.in Monday, Mar 01, 2021 - 10:08 PM (IST)

चंडीगढ़, (अश्वनी): शिरोमणि अकाली दल ने आज कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह ने ‘जुमलेबाज’ प्रशांत किशोर को अपना प्रमुख सलाहकार नियुक्त कर पंजाबियों के जख्मों पर नमक छिड़का है, इससे यह स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस एक बार फिर से नए झूठ गढऩे तथा लोगों को दोबारा मूर्ख बनाने के प्रयास में है।
पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि मुख्यमंत्री को प्रशांत किशोर को नियुक्त करने से पहे पूर्ण कर्ज माफी के ‘जुमले’ पर विश्वास कर 1500 किसान आत्महत्या कर चुके किसानों के बारे में सोचना चाहिए था जिसे उसने पवित्र गुटका साहिब तथा दशम पिता की शपथ खाकर लिया था।

 

पूर्व मंत्री ने कहा कि कै. अमरेंद्र सिंह तुच्छ राजनीति की ओर जा रहे है। यह और भी ज्यादा दुखदायी है कि मुख्यमंत्री इस घोषणा के साथ खुश हो रहे हैं कि वे किशोर के साथ मिलकर पंजाब की बेहतरी की ओर काम करने को उत्सुक हैं।


मुख्यमंत्री से यह स्पष्ट करने को कहते हुए कि वे किसकी बेहतरी की बात कर रहे हैं मजीठिया ने मुख्यमंत्री से पूछा कि क्या वह कभी अनुसूचित जाति के घरों में गए हैं तथा समाज के विशेषाधिकार प्राप्त वर्गों, जिन्हें बुढ़ापा पैंशन, नौजवानों की मदद, शगुन योजना, आटा-दाल स्कीम जैसे समाज कल्याण योजना का वायदा किया था। क्या आप तथा आपके प्रमुख सलाहीकार में उन नौजवानों के घरों का दौरा करने की हिम्मत है जिन्हें घर घर नौकरी देने तथा बेरोजगारी भत्ते का वायदा किया गया था। यह बात कल्पना से भी बाहर है कि इन लोगों से गुजारने के बाद आप अपने फार्म हाऊस में नई कहानियां गढऩे की तैयारी कर रहे हैं जिन्हें आप कभी लागू नहीं करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajesh K Dharwal

Recommended News

Related News