स्नैचरों ने मचाया आतंक, 24 घंटे में तीन वारदातें

punjabkesari.in Wednesday, Apr 07, 2021 - 12:35 AM (IST)

चंडीगढ़,(सुशील): शहर में स्नैचरों ने बीते 24 घंटे में स्नैचिंग की 3 वारदातों को अंजाम दिया। ऑटो सवार युवकों ने सिंधी स्वीट्स के कर्मचारी से सैक्टर -8/9 की विभाजित सड़क के पास मोबाइल फोन, सैक्टर-31 के जैपनीज गार्डन के पास एयरफोर्स कर्मचारी से मोबाइल फोन, पर्स और मोटरसाइकिल सवार युवकों ने सैक्टर-34 से महिला का पर्स छीन लिया। सैक्टर-3, 31 और 34 थाना पुलिस स्नैचरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगाल 
रही है।

 


पहली वारदात डंडा मारकर छीना मोबाइल फोन
सैक्टर-4 निवासी कैलाश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सिंधी स्वीट्स पर काम करता है। सोमवार रात साढ़े 10 बजे वह घर का रहा था। जब वह सैक्टर-8/9 की विभाजित सड़क के पास पहुंचा तो उसके पास एक ऑटो रुका। ऑटो से चालक बाहर आया तो उससे मारपीट कर मोबाइल छीनने लगा। उसने विरोध किया तो चालक ने डंडा मारा और उससे मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गया। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। 


दूसरी वारदात एयरफोर्स कर्मी से पैसे और मोबाइल फोन छीना
सैक्टर-47 निवासी मोहित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह एयरफोर्स में नौकरी करता है। सोमवार को वह अपने दोस्त से अंबाला में मिलकर वापस घर आ रहा था। ट्रिब्यून चौक पर बस से उतरने के बाद वह पैदल घर जा रहा था। जब वह सैक्टर-31 के जापानी गार्डन के पास पहुंचा तो पीछे से एक ऑटो आकर उसके पास रुका। ऑटो से दो युवक उतरे और उसे पकड़कर पैसे छीनने लगे। मोहित ने विरोध किया तो वे मारपीट कर उनसे मोबाइल फोन, पर्स और 6000 रुपए छीनकर फरार हो गए। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। 


तीसरी वारदात सैक्टर-34 में महिला से छीना पर्स
मोहाली निवासी पूजा खेत्रपाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने रिश्तेदार से मिलने सैक्टर-34 में आई हुई थी। रिश्तेदार से मिलने के बाद वह मकान नं 1411 के बाहर गाड़ी के पास खड़ी थी। इतने में बाइक सवार दो युवक आए और उनके हाथ से पर्स छीनकर फरार हो गए। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। पूजा ने पुलिस को बताया कि छीने गए पर्स में मोबाइल फोन, जरूरी कागजात और सात हजार रुपए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

AJIT DHANKHAR

Recommended News

Related News