डिस्टिक क्राइम सेल ने मंदिर के पास सट्टा लगवाने वाला किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Dec 16, 2021 - 11:35 AM (IST)

चंडीगढ़ /सुशील राज। रामदरबार मे सट्टे का अवैध कारोबार करने वाले सट्टेबाज को डिस्ट्रिक क्राइल सेल की टीम ने तू ही तू मंदिर के पास गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान सट्टेबाज के पास 51 हजार 250 रुपये बरामद हुए। पकड़े गए तस्कर की पहचान सैक्टर 32 निवासी संजय बंसल के रूप में हुई। जांच में सामने आया कि रामदरबार में बूथों में कुछ लोग सट्टे का अवैध कारोबार कर रहे है। डिस्ट्रिक क्राइम सेल की टीम ने रुपये जब्त कर सट्टेबाज संजय बंसल के खिलाफ सैक्टर 31 पुलिस सटेशन में गैबलिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है।


डिस्टिक क्राइम सेल के डीएसपी दविंदर शर्मा के नेतृत्व में बनाई इंस्पेक्टर नरेंद्र पटियाल की टीम को सूचना मिली कि  रामदरबार के तू ही तू मंदिर के पास एक सट्टेबाज लोगों का सट्टा लगवा रहा है। सूचना मिलते ही आरोपी को पकडऩे के लिए स्पेशल टीम बनाई और टीम ने मंदिर के पास जाकर सट्टा लगवाने वाले आरोपी को दबोच लिया। पकड़े गए सट्टेबाज संजय बंसल के पास पुलि को 51 हजार 250 रूपये और सट्टे लगाने वाली पर्ची मिली है। डिस्टिक क्राइम सेल ने पकड़े गए सट्टेबाज के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाकर रामदरबार में सट्टा लगवाने वालों की धरपकड़ के लिए अभियान चला दिया है। सेल की टीम ने कहा कि अगर कोई अवैध कारोबार करता पाया गया तो उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा।


डिस्टिक क्राइम सेल के खौफ से थाना पुलिस ने भी सट्टेबाजों को पकडऩा शुरू कर दिया है। सैक्टर 39 थाना पुलिस ने मंगलवार को सैक्टर 37 स्थित सिंधी स्वीट के पीछे सट्टा लगा रहे एक सट्टेबाज को गिरफ्तार कर लिया।  पकड़े गए सट्टेबाज की पहचान नयागांव निवासी अनिल कुमार के रुप में हुई। तलाशी के दौरान उसके पास 3050 रुपय बरामद हुए। सैक्टर 39 थाना पुलिस ने उक्त सट्टेबाज पर मामला दर्ज किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Sushil Raj

Related News

Recommended News