लोगों ने प्रशासन पर लगाए संघीन आरोप, दिया जा रहा फफूंद वाला खाना

punjabkesari.in Sunday, May 31, 2020 - 01:43 PM (IST)

चंडीगढ़ (कुलदीप) : कोरोना वायरस की महामारी शहरवासियों, प्रशासन, स्वास्थ्य विभागों और पुलिस के लिए गले की फांक बनी हुई है। जिसके चलते प्रशासन इस महामारी से लोगों को बचाने के नए-नए पैंतरे अपना रहे है। 

PunjabKesari

चंडीगढ़ की बात करें तो सबसे ज्यादा कोरोना वायरस के मरीज बापूधाम से सामने आए हैं। जिसे देखते हुए प्रशासन ने बापूधाम को चारों तरफ से सील कर रखा है। इतना ही नहीं लोगों को अलग-अलग जगहों पर क्वारेंटाइन भी किया गया है। 

PunjabKesari

बापूधाम से लगभग 200 से 250 बूढ़े, बच्चे, पुरुष और महिलाओं को चंडीगढ़ सैक्टर-25 के गर्ल्स हॉस्टल नंबर-8 में क्वारेंटाइन किया गया है। इस दौरान क्वारेंटाइन किए लोग प्रशासन द्वारा दिए जा रहे खाने और सहूलतों पर संघीन आरोप लगा रहे हैं। इस को लेकर लोग काफी रोष जता रहे हैं। वहीं देर रात लोगों ने इसको लेकर खूब विरोध किया।  

दिया जा रहा फफूंद वाला खाना : 
बापूधाम से आए यह लोग इस हॉस्टल में 6 दिन से क्वारेंटाइन हैं। इस दौरान लोगों ने प्रशासन पर आरोप लगाया कि यहाँ बासी खाना दिया जा रहा है जो रोटियां दी जा रही है वह थोड़ा सा मरोड़ने पर टूट रही हैं साथ ही सब्जी में फफूंदी लगी है। साथ ही लोगों ने कहा कि कोई भी व्यक्ति इस खाने को नहीं खा रहा है।  

PunjabKesari

हैरानी की बात यह है कि बापूधाम में क्वारेंटाइन हुए लोगों ने इससे पहले भी कई प्रशासन पर संघीन आरोप लगाए है। खराब खाने और कोरोना वायरस के सैंपल न लेने जैसे विवादों में प्रशासन कई बार घिर चुकी है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News