कंडक्टर ने टिकट मांगी तो विभाग के सब इंस्पैक्टर और पत्नी ने चप्पल से पीटा

punjabkesari.in Saturday, Jul 24, 2021 - 12:25 AM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील): हरियाणा रोडवेज के एक कंडक्टर को बस में बैठे विभाग के सब इंस्पैक्टर और पत्नी से टिकट पूछना भारी पड़ गया। एस.आई. पति-पत्नी ने कंडक्टर की चप्पल से पिटाई कर दी। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ। सूचना पाकर पहुंची सैक्टर-31 थाना पुलिस को कंडक्टर अनिल कुमार और एस.आई. ने भी शिकायत दी। 
दोनों की शिकायत थाना पुलिस ने एस.एस.पी. विंडो पर मार्क होने के लिए भेज दी है। शिकायत मार्क होने के बाद थाना पुलिस जांच के आधार पर कार्रवाई करेगी।
एस.आई. कंडक्टर से बोला-तेरी हिम्मत कैसे हुई टिकट मांगने की कंडक्टर अनिल ने बताया कि वह हरियाणा रोडवेज में तैनात है। अंबाला में बस पर पति-पत्नी सवारी के तौर पर बैठे थे। थोड़ी दूर चलने पर उसने टिकट मांगते हुए पूछा कि आप दोनों कहां जाएंगे। 


आरोप है कि इस पर खुद को हरियाणा रोडवेज में तैनात सब इंस्पैक्टर बताकर व्यक्ति भड़क गया। उसने बोला कि तुम्हारी इतनी हिम्मत कैसे हुई कि मुझसे टिकट पूछने लगे। रास्ते में दोनों पक्षों के बीच बहस और बयानबाजी चलती रही। जैसे ही ट्रिब्यून चौक पर बस पहुंची तो दोनों नीचे उतरे और कंडक्टर को बुलाकर चप्पल से पीटने लगे।


एस.आई. ने की बदतमीजी की शिकायत 
वहीं, थाना पुलिस के अनुसार मामले में एस.आई. ने भी कंडक्टर के खिलाफ शिकायत दी, जिसमें आरोप लगाया कि कंडक्टर ने उनके साथ रास्ते में काफी बदतमीजी की है। इसी वजह से उनके बीच में विवाद हुआ था। दोनों पक्षों को बस में बैठे अन्य लोगों ने शांत करवा दिया था। दोनों की शिकायत पर पुलिस जांच करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

ashwani

Recommended News

Related News