सुखजिंद्र रंधावा, सिद्धू और उनकी पत्नी लकड़बग्घे ; अरुसा आलम

punjabkesari.in Tuesday, Oct 26, 2021 - 09:37 PM (IST)

चंडीगढ़ : अरुसा आलम पर वार-पलटवार का दौर जारी है। मंगलवार को उपमुख्यमंत्री सुखङ्क्षजद्र  रंधावा ने एक बार फिर अरुसा आलम का नाम लेकर कै. अमरेंद्र पर निशाना साधा तो पाकिस्तान से अरुसा आलम ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी। अरुसा आलम ने आरोप लगाने वाले कांग्रेसियों को यहां तक कह दिया कि मेरे पास उनके लिए एक संदेश है, कृपया बड़े हो जाओ और अपने घर को व्यवस्थित करो। पंजाब में कांग्रेस अपनी जमीन खो चुकी है, युद्ध के बीच में अपने सेनापति को कौन बदलता है? अब कृपया अपनी लड़ाई अपने दम पर लड़ें, मुझे क्यों घसीट रहे हैं? अरुसा आलम ने एक बातचीत के दौरान सुखङ्क्षजद्र ङ्क्षसह रंधावा सहित नवजोत ङ्क्षसह सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर को लकड़बग्घों का झुंड तक बता दिया। 


अरुसा बोलीं, आज विरोध करने वाले कल तक कैप्टन के चरणों में बैठे रहते थे 
अरुसा ने कहा कि जो आज कै. अमरेंद्र ङ्क्षसह के विरोधी हैं, वह कल तक उनके चरणों में बैठे रहते थे। कैप्टन को नीचा दिखाने के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं। मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि क्या वो इतने दिवालिया हो गए हैं कि उन्हें अपने राजनीतिक उद्देश्यों के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल करने की जरूरत पड़ रही है। अरुसा ने कहा कि वह उन्हें कभी माफ नहीं करेंगी और इस मानहानि के लिए अदालत लेकर जाएंगी। अरुसा आलम ने कहा, सुखङ्क्षजद्र  रंधावा से एक-दो बार मिली हूं। मैं कांग्रेस नेताओं के बयान सुनकर बेहद व्यथित हूं। अब मैं दोबारा भारत नहीं आऊंगी। अरुसा ने कहा कि मेरा आई.एस.आई. से कोई संबंध नहीं है। दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में एक औरत को बदनाम किया जा रहा है। दुख होता कि मेरी तस्वीर बार-बार शेयर की जा रही है। मेरे भी बच्चे हैं, परिवार है, दोस्त हैं। मुझे गर्व है कि कै. अमरेंद्र  ने दुनिया के सामने उन्हें दोस्त की तरह कबूल किया। अरुसा ने यह भी कहा कि मेरी क्या हैसियत कि मैं किसी भी ट्रांसफर या पोङ्क्षस्टग करवाऊं। मेरा कै. अमरेंद्र ङ्क्षसह की आधिकारिक कार्यप्रणाली से कोई वास्ता नहीं था। कैप्टन के मुख्यमंत्री बनने के बाद साढ़े चार साल तक साथ नहीं थी बल्कि जब कैप्टन सत्ता में नहीं थे, तब भी वह कैप्टन से भारत मिलने आती थीं। 


सुखङ्क्षजद्र ङ्क्षसह रंधावा बोले, गुरुबाणी में पराई औरत के साथ को बुरा कहा गया है 
सुखङ्क्षजद्र रंधावा ने एक बार फिर अरुसा आलम के जरिए कैप्टन को घेरा। रंधावा ने कहा कि उनकी कैप्टन के साथ लड़ाई ही इसी बात की होती थी कि पंजाब की जनता इस तरह की चीजें बर्दाश्त नहीं करती। वैसे भी गुरुबाणी में गुरु साहिब ने भी पराई औरत के साथ को बुरा कहा है। रंधावा ने कहा कि मैं अपने गुरु के कहे अनुसार चलता हूं। रंधावा ने कहा कि मेरी अमरीका में भी अरुसा आलम के साथ लड़ाई हुई थी, जिसे लेकर उनका कै. अमरेंद्र ङ्क्षसह के साथ काफी मनमुटाव हो गया था। रंधावा ने कहा कि इस बात को रूलआऊट ही कर दो कि मेरी कभी भी कै. अमरेंद्र ङ्क्षसह के साथ अरुसा आलम के मसले पर कभी सहमति बनी हो। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

ashwani

Recommended News

Related News