गैंगस्टर लॉरैंस बिश्नोई गैंग का वांटेड देसी पिस्टल सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 26, 2020 - 06:47 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज): गैंगस्टर लॉरैंस बिश्नोई गैंग के एक वांटेड गुर्गे को ऑप्रेशनल सैल की टीम ने देर रात रायपुरकलां के पास देसी पिस्टल सहित गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान मोहाली के गांव नडियाली निवासी 35 वर्षीय संदीप कुमार उर्फ नाटा के तौर पर हुई है। पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल करेगी। आरोपी से गैंगस्टर बिश्नोई के इशारे पर होने वाली वारदातों के बारे में पूछताछ जारी है। 

 


पुलिस को देखकर की भागने की कोशिश
ऑप्रेशनल सैल एस.पी. विनीत कुमार के निर्देशानुसार डी.एस.पी. रश्मि शर्मा की सुपरविजन में टीम पैट्रोलिंग कर रही थी। इस दौरान इंस्पैक्टर रंजीत सिंह को गुप्त सूचना मिली कि सैक्टर-26 टर्न के रायपुरकलां की तरफ एक गैंगस्टर घूम रहा है। रंजीत सिंह ने ए.एस.आई. रमेश कुमार के साथ टीम बनाकर रायपुरकलां के पास नाका लगाया। उन्होंने सामने आ रहे युवक को रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगा। टीम ने उसे दबोच लिया। तलाशी के दौरान आरोपी संदीप से देसी पिस्टल बरामद हुई। ऑप्रेशनल सैल ने संदीप के खिलाफ मौलीजागरां थाना पुलिस में आम्र्स एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज करवाया। 
पंजाब में कई केस दर्ज  
ऑप्रेशनल सैल की जांच में सामने आया है कि गैंगस्टर लॉरैंस बिश्नोई, संपत नेहरा और दीपू बनूड़ के इशारे पर हुई कई वारदातों में संदीप शामिल रहा है। उसके खिलाफ पंजाब के अलग-अलग थानों में हत्या की कोशिश, अपहरण, गोलीकांड सहित अवैध हथियार रखने के आपराधिक केस दर्ज हैं। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर स्थित एक जगह से देसी पिस्टल लेकर आया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

AJIT DHANKHAR

Recommended News

Related News