2 नाबालिग आरोपी काबू, चोरी की कई वारदातों का हुआ खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 03:30 PM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : मनीमाजरा थाना पुलिस ने 2 नाबालिग आरोपियों को काबू करते हुए वाहन चोरी की कई वारदातों का खुलासा किया है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चंडीगढ़ व पंचकूला से चोरी किए गए करीब 10 वाहन बरामद किए हैं। 

पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की गई 5 कारें, 4 मोटर साइकिल और एक एक्टिवा बरामद किया है। आरोपियों की निशानदेही पर बरामद किए गए वाहनों को चोरी किए जाने से संबंधित शिकायतें मनीमाजरा, आई.टी. पार्क और पंचकूला सैक्टर-14 थाना पुलिस के पास दर्ज हैं।  

जानकारी के अनुसार मनीमाजरा स्थित शांति नगर के रहने वाले लखविंद्र सिंह ने मनीमाजरा थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि 15 मार्च  रात को उन्होंने अपनी कार घर के समीप ही पार्किंग एरिया में पार्क की थी लेकिन 16 मार्च की सुबह उन्होंने देखा उनकी कार किसी अज्ञात ने चोरी कर ली है। लखविंद्र की शिकायत पर जांच करते हुए पुलिस ने 2 नाबालिगों को काबू कर उनकी निशानदेही पर लखविंद्र की चोरी की गई कार बरामद की।

इसके बाद पुलिस ने उनकी निशानदेही पर चोरी किए गए कुल 10 वाहन बरामद किए। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपियों ने चोरी किए वाहन जंगल एरिया में छिपा कर रखे थे। यह वाहन उन्होंने मनीमाजरा, आई.टी. पार्क और पंचकूला के एरिया से चोरी किए थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News