स्काई होटल में नर्स कत्ल मामले में हुआ नया खुलासा, प्रेमी मनिंदर काबू

punjabkesari.in Wednesday, Jan 15, 2020 - 09:02 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : स्काई होटल में प्रेमिका नर्स की हत्या कर फरार प्रेमी मनिंदर सिंह को इंडस्ट्रियल एरिया फेज-2 स्थित एक न्यूज चैनल के आफिस से गिरफ्तार कर लिया। प्रेमी मनिंदर सिंह ने बताया कि उसने ही प्रेमिका सरबजीत कौर की हत्या की थी। क्योंकि वह एक अन्य युवक से फेसबुक पर चैट करती थी, जबकि उसने उससे शादी करने का वादा कर रखा था। 

सरबजीत कौर ने अपने परिजनों से मनिंदर से शादी को लेकर बातचीत भी की थी, लेकिन परिजनों ने दूसरी जाति का होने के चलते शादी पर एतराज जताया था। उसने बताया कि प्रेमिका की हत्या करने के लिए उसने पूरी योजना बनाई थी। योजना के तहत ही उसने होटल बुक करवाया और 30 दिसम्बर की रात को हत्या की। उसने बताया कि  हत्या से पहले उनके बीच फेसबुक पर अन्य युवक से बातचीत करने को लेकर बहस हुई थी।

पहले भी इसी शक में की थी प्रेमिका की हत्या :
आरोपी ने इससे पहले 2010 में भी प्रेमिका की हत्या करनाल में शक के चलते की थी। उस समय भी मनिंदर को शक था कि उसकी प्रेमिका किसी और युवक से बातचीत करती थी। मनिंदर ने करनाल में जाकर प्रेमिका की हत्या की थी। हत्या मामले में मनिंदर को सजा हो चुकी है और वह हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद जेल से आया था। 

30 दिसम्बर को सुए से वार कर की थी हत्या :
संगरूर निवासी नर्स सरबजीत कौर अपने प्रेमी मनिंदर के साथ 30 दिसम्बर को इंडस्ट्रियल एरिया फेज-दो स्थित होटल स्काई के कमरा नंबर 301 में ठहरी हुई थी। दोनों ने क मरे का चैक आउट एक जनवरी को करना था, लेकिन उन्होंने कमरा नहीं खोला। होटल स्टाफ ने मास्टर चाबी से कमरा खोला तो अंदर बैड पर नर्स लहूलुहान हालत में पड़ी हुई थी। उसकी गर्दन पर सुआ से वार हुआ था। 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन के बाद हत्यारे प्रेमी मनिंदर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। सी.सी.टी.वी. फुटेज में सरबजीत और मनिंदर दोनों होटल में इकट्ठे आते हुए दिखाए दिए थे। हत्यारा मनिंदर होटल से 30 दिसम्बर की रात 11:59 बजे बाहर जाते हुए दिखाई दिया था। इसके बाद आरोपी दोबारा होटल में नहीं आया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News