पी.यू. का स्टूडैंट सैंटर चार दिन के लिए बंद

punjabkesari.in Thursday, Jan 13, 2022 - 12:55 PM (IST)

चंडीगढ़,(रश्मि हंस): पंजाब यूनिवर्सिटी (पी.यू.) ने कोरोना के बढ़ रहे केसों को ध्यान में रखते हुए लाइब्रेरी लैब व स्टूडैंट सैंटर के लिए कुछ दिशा-निर्देश जारी किए हैं। पी.यू. ने  अगले दो दिनों तक 13 व 14 जनवरी को स्टूडैंट्स को कैंपस में न आने का निर्देश दिया है। पी.यू. के सभी विभागों, सैंटर, इंस्टीच्यूट के हैड को ये निर्देश दिए गए हैं कि वह इस बात का ध्यान रखें ।  

 


वहीं स्टूडैंट सैंटर को भी अगले चार दिनों के लिए बंद करने के दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए हैं। स्टूडैंट सैंटर आगामी 13 से 16 जनवरी तक बंद रहेगा। ध्यान रहें कि कोरोना के चलते स्टूडैंट सैंटर को गत एक दिसम्बर 2021 से ही खोला गया था। ए.सी. जोशी लाइब्रेरी का थर्ड फ्लोर का रीडिंग हाल आगामी 13 से 16 जनवरी तक यानि अगले चार दिनों तक बंद रहेगा। वहीं, लाइब्रेरी का बाहरी रीडिंग हाल 50 फीसदी स्टूडैंट की कैपेसिटी के लिए खुला रहेगा। 

 


ये भी लगाई पाबंदियां
-सभी स्टूडैंट की क्लासिस ऑनलाइन लगेंगी और लैब में भी 50 फीसदी स्टूडैंट ही काम करें। विभाग के अध्यक्षों को यह ध्यान देना होगा कि कहीं भी स्टूडैंट की भीड़ जमा न हो। 
-पी.यू. में 50 फीसदी स्टाफ काम करे, जबकि 50 फीसदी स्टाफ कंट्रोलिंग आफिसर की इंस्ट्रक्शन पर घर से ही काम करे। स्टाफ काम टैलीफोन और ई-मेल आदि के जरीए कर सकता है। 
-सभी स्टाफ सदस्यों को मास्क पहनकर और सैनीटाइजर आदि के साथ ही कैंपस आना होगा।
- कैंपस में कहीं भी ज्यादा भीड़-भाड़ न हो, इसके लिए भी निर्देश जारी किए गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajay Chandigarh

Recommended News

Related News