PCA में गड़बडिय़ों का आरोप, BCCI अध्यक्ष से शिकायत

punjabkesari.in Friday, Feb 07, 2020 - 11:02 AM (IST)

चंडीगढ़(लल्लन) : पंजाब के पूर्व रणजी खिलाड़ी राकेश हांडा ने पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन में हो रही गड़बडिय़ों को लेकर बी.सी.सी.आई. अध्यक्ष सौरव गांगुली को शिकायत दी है। हांडा ने प्रैसवार्ता में कहा कि पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन में भाई-भतीजावाद जोरों पर है और एसोसिएशन में अपने जानकारों को पदाधिकारी व अन्य जिम्मेदारी दिए हुए हैं। 

उन्होंने पी.सी.ए. के पदाधिकारियों पर कथित रूप से फिक्सिंग में संलिप्त होने के आरोप लगाए। इस कड़ी में एक वायरल हुए ऑडियो का भी उन्होंने जिक्र करते हुए आरोप और दावा करते हुए कहा कि इसमें  फिक्सिंग को लेकर 2 पक्षों के बीच बातचीत की जा रही है। हांडा ने कहा कि वह एक ईमेल द्वारा बी.सी.सी.आई. व पी.सी.ए. के सभी पदाधिकारियों को इस मामले की सारी जानकारी दे चुके हैं लेकिन कहीं से भी कोई एक्शन नहीं हो रहा। 

दरअसल हांडा ने दावा करते हुए कहा कि एक ऑडियो क्लिप जो कि ज्वाइंट सैक्रेटरी पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन सुरजीत राय की है, उसे सभी पदाधिकारियों को भेजा गया है। वहीं पी.सी.ए. के जनरल सैक्रेटरी पुनीत बाली ने आरोपों को बेबुनियाद बताया। उन्होंने कहा कि मैंने सिर्फ पंजाब के क्रिकेट के लिए काम किया है। बी.सी.सी.आई.की गाइड लाइन के अनुसार मैं बतौर क्रिकेटर पी.सी.ए. के इलैक्शन में खड़ा हो सकता हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News