ऑटो चालक से 10 हजार, ए.टी.एम. कार्ड बरामद

punjabkesari.in Saturday, Sep 11, 2021 - 01:19 AM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप): सैक्टर-27 में अभिनेत्री अलंकृता के घर से 6 लाख की लूट करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी मोहाली के शाहीमाजरा निवासी प्रेम उर्फ मोटू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर उससे वारदात को अंजाम देने के लिए प्रयोग किया गया उसका ऑटो, 10 हजार रुपए की नकदी, पीड़िता से लूटा गया उसका ए.टी.एम. कार्ड व सामान बरामद किया है। 


पुलिस ने आरोपी को शाहीमाजरा स्थित उसके घर से काबू किया है। आरोपी मूलरूप से नेपाल का रहने वाला है, जबकि पुलिस को इस केस में अब अर्जुन उर्फ नेपाली, सुनील उर्फ सन्नी उर्फ बिहारी और अर्जुन कुमार की तलाश है। आरोपियों की तलाश में पुलिस की छापेमारी कर रही है।


कई दिन तक रैकी की
एस.पी. सिटी केतन बंसल ने बताया कि पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि आरोपियों में से एक अर्जुन कुछ दिन पहले ही उसके घर पर फर्नीचर छोडऩे आया था। गिरफ्तार किए गए आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि उसके ही ऑटो में सवार होकर अर्जुन उर्फ नेपाली, सुनील उर्फ सन्नी उर्फ बिहारी और अर्जुन कुमार ने पीड़िता के घर की कई दिन रैकी की थी। एक दिन वे वारदात को अंजाम देने के लिए घर में प्रवेश भी करने लगे थे लेकिन बाद में रूक गए। वे लगातार वारदात को अंजाम देने की फिराक में घर के आसपास ही घूमते रहते थे। 7 सितम्बर की दोपहर को मौका पाते ही वे घर में घुसे और वारदात को अंजाम दिया, जबकि वह ऑटो में वारदात स्थल के आसपास ही बाहर पहरा दे रहा था। वारदात को अंजाम देकर जब आरोपी लौटे तो सभी उसके साथ ही उसकी ऑटो में ही वहां से फरार हुए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

ashwani

Recommended News

Related News