‘आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले पर केस दर्ज’

punjabkesari.in Tuesday, Aug 24, 2021 - 12:34 AM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज): फार्मा दुकानदार ने उधार रुपए वापस मांगने वाले से परेशान होकर बुड़ैल स्थित केशो राम कॉम्पलैक्स की पहली मंजिल पर दुकान में सुसाइड कर लिया। पुलिस को घटनास्थल से सुसाइड नोट मिला। जीरकपुर निवासी  सुशील मित्तल की शिकायत पर सैक्टर-34 थाना पुलिस ने आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले खरड़ के सन्नी एन्क्लेव निवासी संजीव कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। 

 


4 लाख लिए थे उधार
जीरकपुर स्थित सिग्मा सिटी निवासी सुशील कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पिता नरेश मित्तल केशो राम कॉम्प्लैक्स की पहली मंजिल पर फार्मा की दुकान करते थे। उन्होंने खरड़ निवासी संजीव कुमार से करीब चार लाख रुपए उधार ले रख रहे थे।

 

आधे से ज्यादा रुपए संजीव को वापस भी कर दिए थे लेकिन कई दिनों से वह उसके पिता पर पैसे देने का दवाब बना रहा। इस कारण उसके पिता काफी परेशान चल रहे थे। संजीव से परेशान होकर 4 अगस्त को उन्होंने दुकान में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। सुसाइड नोट में उन्होंने 4 लाख रुपए को लेकर संजीव द्वारा परेशान करने की बात कही थी। सैक्टर-34 थाना पुलिस ने संजीव कुमार के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

ashwani

Recommended News

Related News