ऑटो चालक ने किया दिल्ली से आई महिला से रेप

punjabkesari.in Tuesday, Jan 11, 2022 - 01:20 PM (IST)

चंडीगढ़,(सुशील राज)। रेलवे स्टेशन से ऑटो में सैक्टर-17 बस स्टैंड पर आ रही दिल्ली निवासी महिला के साथ हरियाणा लघु सचिवालय के पास ऑटो चालक रेप कर फरार हो गया। सैक्टर-17 थाना पुलिस ने पीड़िता का सैक्टर-16 जनरल अस्पताल में मैडिकल करवाया। जिसके बाद डाक्टरों ने रेप की पुष्टि की। सैक्टर-17 थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर रेप का मामला दर्ज कर कुछ ही देर बाद फरार ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी आटो चालक की पहचान मौलीजागरां निवासी जयदेव उर्फ उपिंदर के रूप में हुई। सैक्टर-17 थाना पुलिस ने जयदेव को सोमवार को जिला अदालत में पेश किया। अदालत ने उक्त आरोपी को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

 


दोस्त से मिलने आई थी
दिल्ली निवासी पीड़िता रविवार को अपने दोस्त से मिलने मौलीजागरां आई थी। मौलीजागरां में पीड़िता को उसका दोस्त नहीं मिला। वह मौलीजागरां से रेलवे स्टेशन पहुंच गई। रात को दिल्ली जाने के लिए ट्रेन नहीं मिली तो पीड़िता ने सैक्टर-17 बस स्टैंड आने के लिए ऑटो हायर किया। ऑटो चालक पीड़िता को बैठाकर सैक्टर-17 लेकर आ गया। उसने सैक्टर-17 स्थित हरियाणा लघु सचिवालय के पास ऑटो रोक दिया और बरसात होने के चलते ऑटो के परदे अंदर से बंद कर दिए और महिला से रेप किया। जब महिला चिल्लाने लगी तो ऑटो चालक ने मुंह बांधकर उसे पीटना शुरू कर दिया।
पीड़िता की आवाज सुनकर हरियाणा लघु सचिवालय का स्टाफ ऑटो की तरफ आया तो वह आटो चालक महिला को धक्का देकर फरार हो गया। महिला ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। 

 


जान से मारने की धमकी भी दी थी
सैक्टर-17 थाना प्रभारी ओमप्रकाश ने पीड़िता का मैडिकल करवाया और आरोपी को पकडऩे के लिए स्पैशल टीम बनाई। टीम ने कुछ ही देर बाद रेप कर फरार हुए ऑटो चालक जयदेव को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि रेप करने के बाद ऑटो चालक ने उससे मारपीट और किसी को मामले की जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajay Chandigarh

Recommended News

Related News