5 चोरी की वारदातें सुलझी, दो आरोपियों से 9 बाइक बरामद

punjabkesari.in Friday, Feb 26, 2021 - 01:24 AM (IST)

पंचकूला (चंदन): क्राइम ब्रांच-26 की टीम ने 5 चोरी की वारदातों का खुलासा करते हुए 9 चोरी की बाइक बरामद की हैं। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
 आरोपियों की पहचान अवतार सिंह उर्फ तारू गांव नग्गल तथा लखन पाल उर्फ लक्की गांव जलौली पंचकूला निवासी के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार दोनों आरोपी दोस्त हैं और कई चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके हंै। क्राइम ब्रांच की टीम को गुप्त सूचना मिली पर आरोपी लखनपाल उर्फ लक्की को गिरफ्तार किया है। 

 


आरोपी न्यायिक हिरासत में
पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया था।  रिमांड के दौरान आरोपी ने बाइक की चोरी वारदात को कबूला था। आरोपी ने 26 जनवरी को सैक्टर-11 में से बाइक चोरी की थी। चोरी की एफ.आई.आर. सैक्टर-5 थाने में दर्ज है। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी की बाइक को बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को वीरवार कोर्ट में पेश किया वहां से न्यायिक हिासत में भेज दिया है।


7 बाइक की थी चोरी
वहीं दूसरे आरोपी अवतार सिंह उर्फ तारु को क्राइम ब्रांच-26 की टीम ने गुप्त सूचना पर बुधवार को रामगढ़ पंचकूला से गिरफ्तार किया था। आरोपी को कोर्ट में पेश कर एक दिन का रिमांड हासिल किया था। पूछताछ के दौरान आरोपी अवतार ने 7 बाइक चोरी की वारदातों का खुलासा किया है जिसमें से 5 बरामद कर ली हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News