चोरी की गाडिय़ों पर जाली नबर लगाकर घूम रहे दो यूवक काबू

punjabkesari.in Monday, Jan 18, 2021 - 10:09 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज): चोरी की दो गाड़ी पर जाली नंबर लगाकर घूम रहे दो चोरों को सैक्टर-34 थाना पुलिस ने अलग-अलग नाकों से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए चोरों की पहचान रायपुर खुर्द निवासी साहिल और मनीमाजरा निवासी तेजपाल के रूप में हुई। आरोपियों ने बताया कि चोरों ने दोनों कारें मौलीजागरां से चुराई थीं। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। साहिल और तेजपाल से पुलिस ने चोरी के 8 दोपहिया वाहन बरामद किए हैं। इनमें पांच बाइक और तीन एक्टिवा शामिल हैं। इसके अलावा तीन गाडिय़ां बरामद की हैं। साहिल पर पहले भी दो आपराधिक मामले दर्ज हैं।

 


केस-1
थाना-34 पुलिस के प्रभारी इंस्पैक्टर राजीव कुमार के सुपर विजन में थाना पुलिस ने रविवार को सैक्टर-32 वाटर वक्र्स के पास नाका लगा रखा था। पुलिस ने मारुति कार चालक को रोककर उससे कागजात चैक करवाने के लिए कहा तो चालक आनाकानी करने लगा। पुलिस ने गाड़ी का नंबर चैक किया तो वह जाली पाया गया। पुलिस ने आरोपी साहिल से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने यह कार 21 अक्तूबर 2020 को मौलीजागरां थाना क्षेत्र से चोरी की थी। पुलिस ने तुरंत साहिल को गिरफ्तार कर लिया और चोरी की कार को कब्जे में ले लिया।


केस-2
सैक्टर-34 पुलिस थाना पुलिस ने रविवार को उधम सिंह भवन सैक्टर-44 के पास नाका लगा रखा था। वाहनों की चैकिंग के दौरान पुलिस ने एक फिएट पालियो कार रोकी, जिसमें आरोपी तेजपाल सवार था। पुलिस ने आरोपी तेजपाल से कागजात चैक करवाने के लिए बोला तो वह बहाने बनाने लगा। पुलिस ने गाड़ी का नंबर चैक किया तो वह जाली पाया गया। पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो तेजपाल ने बताया कि उसने यह कार 16 जनवरी 2021 को थाना मौलीजागरां क्षेत्र से चोरी की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

AJIT DHANKHAR

Recommended News

Related News