चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो महिलाओं सहित 8 गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 14, 2021 - 12:05 AM (IST)

मोहाली (संदीप कुमार): चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने 2 महिलाओं सहित गिरोह के 8 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि गिरोह के सदस्य ए.टी.एम. लूटने की योजना बना रहे हैं, जिसके बाद पुलिस ने एक के बाद एक गिरोह के सभी सदस्यों को काबू कर लिया। 
आरोपियों की पहचान सुमन कुमार, विजय कुमार, सोनू शाह, समित, अनुज, सनिल, सीमा व शालू के तौर पर हुई है। गिरोह के अधिकतर सदस्य मूलरूप से बिहार और यू.पी. के रहने वाले हैं और मौजूदा समय में कजहेड़ी में रह रहे थे। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर उनके द्वारा चोरी किया गया एक ऑटो, एक कार, एक बाइक, लोहे की 18 स्टरिंग प्लेट्स व अन्य सामान बरामद किया है।

 


नेचर पार्क के सामने पुलिस ने दी दबिश
एस.पी. सिटी हरविंदर सिंह विर्क ने बताया कि ए.एस.आई. चन्ना राम को गुप्त सूचना मिली थी कि गिरोह के सदस्य गुरुद्वारा अंब साहिब के सामने स्थित ए.टी.एम. को लूटने की योजना बना रहे हैं। एक गिरोह द्वारा बनाई जा रही है। पुलिस ने नेचर पार्क के सामने दबिश देकर सुमन कुमार, विजय कुमार, सोनू शाह और अुनज कुमार को काबू कर उनके पास से एक इलैक्ट्रिक कटर, 2 किरपान, 2 चाकू, एक गंडासी व अन्य औजार बरामद किए। 


रिमांड में महिलाओं का नाम आया सामने
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनका रिमांड हासिल किया। रिमांड के दौरान पुलिस ने उनकी निशानदेही पर चोरी किया गया एक ऑटो और बाइक बरामद की। जांच के दौरान सामने आया कि इन वारदातों को अंजाम देने में उनकी 2 महिला साथी भी शामिल थीं। पुलिस ने सीमा और शालू को भी काबू कर लिया। रिमांड में दोनों ने बताया कि वे चोरी का सामान सुनील को बेचती हैं, जिसके बाद पुलिस ने सुनील को गिरफ्तार कर उससे सामान बरामद कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

AJIT DHANKHAR

Related News

Recommended News