झगड़े में महिला समेत 7 जख्मी, एक गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, Feb 24, 2021 - 01:13 AM (IST)

डेराबस्सी, (गुरप्रीत सिंह) : बच्चों के साइकिल खड़ा करने को लेकर दो परिवार आपस में भिड़  गए, इस झगड़े में दोनों परिवारों के 7 लोग जख्मी हो गए। मामला बरवाला रोड पर स्थित  जी.बी.पी. इको ग्रीन-2 का है।

 


यहां बीती रात 2 परिवारों में हुए मामूली झगड़े ने खूनी रूप धारण कर लिया। दरअसल साइकिल खड़ा करने को लेकर दो महिलाओं में बहस हो गई और देखते ही देखते बहस खूनी झड़प में तब्दील हो गई।  साइकिल के लिए शुरू हुए झगड़े में दोनों परिवारों के अन्य सदस्य भी कूद गए और इस दौरान दोनों परिवारों के 7 सदस्य जख्मी हो गए, जिनमें से एक व्यक्ति की हालत गंभीर होने के चलते चंडीगढ़ सैक्टर-32 के सरकारी अस्पताल में रैफर कर दिया गया। 


बाहर से बुलाए हमलावरों से मिलकर दिया वारदात को अंजाम
डेराबस्सी के सरकारी अस्पताल में भर्ती शिव कुमार ने बताया उसका चाचा अपने परिवार के साथ फ्लैट नंबर-518 की पहली मंजिल पर रहते हैं, रात करीब साढ़े दस बजे उनके नीचे फ्लैट  में रहती महिला अपने बच्चे की साइकिल खड़ी करने को लेकर उसकी चाची के साथ लडऩे लग पड़ी और चाची के साथ पूरी तरह मारपीट की।

लड़ाई होने की सूचना मिलने पर वह अपने चाचा के साथ मौके पर पहुंचे तो उक्त परिवार ने बाहर से बुलाए हमलावरों के साथ मिलकर उन पर हमला कर दिया जिसमे वह जख्मी हो गए।  दूसरे अस्पताल में भर्ती दूसरे पक्ष ने पहले पक्ष पर बिना बात लडऩे का आरोप लगाते हुए बताया कि उक्त परिवार ने उन पर हमला कर उनको गंभीर रूप में जख्मी कर दिया। इस हमले में 40 वर्षीय अरुण की पत्नी रीटा और उनके दो भतीजे विकास और वीरमान जख्मी हो गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News