चंडीगढ़ में 6, मोहाली में 5 और पंचकूला में 2 कोरोना +VE

punjabkesari.in Tuesday, Jun 09, 2020 - 10:27 AM (IST)

चंडीगढ़ (पाल\राणा/बठला/आशीष) : रविवार को दरिया के जिस 33 साल के युवक में कोरोना की पुष्टि हुई थी, उसकी 29 वर्षीय पत्नी के अलावा 5 और लोगों में सोमवार को कोरेना की पृष्टि हुई है। वहां दे कर के परिवार के हे सदस्यों को भी टैस्टिंग की गई । वहीं 3 लोगों की सैंपलिंग की गई है, जिसमें से एक की रिपोर्ट नैगेटिव है। बाकी की रिपोर्ट पैंडिंग है। उधर अन्य मरीजों में बापृधाम की 65 साल व 36 साल की दो महिलाएं शामिल हैं। 36 साल की महिला की बहन पहले ही कोरोना पॉजीटिव है। कप धाम से 25 साल के युवक में भी की पुष्टि हुई है। वहीं सैक्टर-41 में भी एक 25 साल के युवक को कोरोना है।

पति पॉजीटिव आया था
मनीमाजरा की रहने वाली एक 49 साल की महिला भी सोमवार को कोरोना पॉजीटिव पाई गई। वह रविवार को पंचकूला में पॉजीटिव आए मरीज़ की पत्नी है, जबकि बेटे की रिपोर्ट नैगेटिव आई है।

दिल्ली में जॉब करता है

सैक्टर-41 का युवक दिल्ली में काम करता है और वहीं रहता है। वह अपने परिवार से मिलने 2 जून को आया था। बुखार ओर खांसी की दिक्कत थी, जिसके बाद उसके सैंपल लिए गए। परिवार में 3 लोग हैं, जिनकी सैंपलिंग की गई है।


मोहाली में सोमवार को एक और कोरोना का केस सामने आया है। मरीज सैक्टर-66 का 34 वर्षीय युवक है। कुछ दिन पहले ही उसके दो दोस्त आए थे, जो उसके पास कुछ दिन रहकर गए हैं। उनके संपर्क में आने पर ही वह कोगेना की चपेट में आया है।

 

चंडीगढ़ में रहती है ऐेशैंट की पत्नी
युवक की पत्नी चंडीगढ़ में रहती है, जिसकी बक चंडीगढ़ स्वास्थ्य विभाग की दे दी गई है । वहीं सोमवार को दो मरीज घर लौटे हैं, जिनमें एक तो सैक्टर-71  की महिला है, जिसका पति दिल्ली में बैंक में काम करता है और उसी से उसकी पत्नी भी सक्रंमित हुई थी और दूसरा सैक्टर-77 में रहने वाला व्यक्ति है। वहीं कुराली में सोमवार को चार लोग कोरोना पॉजीटिव आए हैं। इनमें वार्ड 9 की सर्बजीत कौर (42 ), गांव नेहोलके के दविंदर सिंह (25) व मनप्रीत सिंह (28) और गांव ढुलवा का विक्रम सिंह शामिल है। सभी को ज्ञान सागर अस्पताल बनूड़ में दाखिल करवाया गया है।

 

सैक्टर-20 निवासी एडवोकेट के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब उनकी 26 वर्षीय पत्नी भी कोरोना पॉजीटिव पाई गई है। वहीं ढकौली निवासी एक कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने वाले सैक्टर-21ए का 46 वर्षीय निवासी भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है।

 

दिल्‍ली से बस में आए थे दोनों युवक
वहीं 2 दिन पहले सैक्टर-14 का एड्रैस दैकर सैक्टर-6 सिविल अस्पताल में सैंपल देने वाले कोरोना पॉजीटिव दोनों लड़के दिल्ली के निकले हैं। इन दोनों के मोबाइल नंबर भी जांच में गलत पाए गए हैं। दोनों सैक्टर-14 में एक पिज्जा कंपनी के नए आउटलेट पर काम करने आए थे।

 

दोनों लड़के रोडवेज की बस में एक ही सीट पर बैठकर पंचकूला आए थे। जब पुलिस ने सैक्टर-14 में बन रहे आउटलेट पर जाकर जांच की व वहां पर मैनेजर से बात की तो पता चला कि दोनों लड़के इलैक्ट्रिशियन का काम करते हैं।जिसबस में ये लोग आए थे, उसमें 4 लोग सवार डा डिटेल रोडवेज विभाग से मांगी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News