पुलिस ने जुआरियों और सटोरियों पर नकेल डालने की तेज की कवायद

punjabkesari.in Monday, Dec 06, 2021 - 01:16 PM (IST)

चंडीगढ़ सुशील राज। शहर में कॉलोनी से लेकर सेक्टर एरिया में चल रहे जुएं और सट्टे पर पुलिस ने पूरी तरह सख्ती करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। एसएसपी चंडीगढ़ कुलदीप सिंह चहल के आदेशों पर डीएसपी डिस्टिक क्राइम ब्रांच सेल देवेंद्र शर्मा के निर्देशन में क्राइम ब्रांच सेल ने सेक्टर 17 बस स्टैंड और सेक्टर 49 से सट्टे की पर्ची लगाते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। वही अलग-अलग क्षेत्रों से संबंधित एरिया की थाना पुलिस ने सेक्टर 25 वॉलीबॉल ग्राउंड , रामदरबार के हाथी पार्क और डडूमाजरा कॉलोनी के पास से 3 लोगों को सट्टा खेलते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी आरोपियों खिलाफ गेमग एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है जिसे बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया है।


जानकारी के अनुसार शहर में चल रहे जुएं और सट्टे पर एसएसपी चंडीगढ़ की सख्ती के बाद डीएसपी डिस्ट्रिक्ट क्राइम ब्रांच सेल देवेंद्र शर्मा ने सटोरियों पर पूरी तरह नकेल डालने की कवायद शुरू कर दी है। उनके द्वारा सभी डिवीजन में अलग-अलग टीमें गठित कर खास तौर पर चोरी-छुपे जुआ सट्टा चलाने वालों की जानकारी हासिल कर उनकी धरपकड़ शुरू की जा रही है। जिसके तहत ऐसे ही 1 सटोरियों को डिस्ट्रिक्ट क्राइम ब्रांच खेलने सेक्टर 17 बस स्टैंड पर सट्टा लगाते हुए गिरफ्तार किया है गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान बुडैल के रहने वाले सलमान के रूप में हुई है दूसरी गिरफ्तारी क्राइम ब्रांच सेल द्वारा सैक्टर- 49 स्थित एक पार्क  के पास से की गई है। जहां पुलिस में विकास नाम के व्यक्ति को सट्टे की पर्ची के साथ गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ अधिकारियों की ओर से की गई सख्ती के बाद थाना पुलिस ने भी अलग-अलग क्षेत्रों से सटोरियों को गिरफ्तार किया है। थाना पुलिस की ओर से पहली गिरफ्तारी शनिवार को सेक्टर 11 थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले सेक्टर 25 स्थित वॉलीबॉल ग्राउंड के पास से की गई। जहां पुलिस ने एक व्यक्ति को सट्टा खेलते हुए गिरफ्तार किया है पुलिस ने आरोपी के पास से 3510 रुपए बरामद किए हैं। मामले में सेक्टर 11 थाना पुलिस ने सैक्टर 25 के रहने वाले 25 वर्षीय आरोपी युवक जतिन के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। जिसे बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया है। दूसरी गिरफ्तारी सेक्टर 31 थाना पुलिस ने शनिवार को रामदरबार फेस-2 स्थित हाथी पार्क के पास से

की। जहां पुलिस ने सट्टा खेलते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 1970 रुपए बरामद किए हैं। मामले में पुलिस ने रामदरबार फेज-1 के रहने वाले प्रदीप उर्फ काला के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। जिसे बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया हो। बीपी गिरफ्तारी मलोया थाना पुलिस ने डडूमाजरा कॉलोनी के कच्ची कॉलोनी के पास स्थित पार्क से की। जहां पुलिस नहीं एक व्यक्ति को सट्टा खेलते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 4300 बरामद किए हैं मामले में पुलिस ने सेक्टर 38 वेस्ट के रहने वाले बलदेव राज के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है जिसे बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Sushil Raj

Recommended News

Related News