‘कोरियर कंपनी के कर्मी से 44 लाख के गहने बरामद’

punjabkesari.in Tuesday, Feb 02, 2021 - 12:04 AM (IST)

लालडू़, (गुरप्रीत): अंबाला-चंडीगढ़ हाईवे पर झरमड़ी बैरियर पर पुलिस की ओर से की गई नाकाबंदी के दौरान एक बस में जा रहे कोरियर कंपनी के कर्मचारी से 44 लाख से अधिक की कीमत के गहने बरामद हुए। आरोपी की पहचान सुरेश कुमार सैनी निवासी फेज- 2 रामदरबार के रूप में हुई है। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 
लालडू थाना प्रभारी इंस्पैक्टर सुखबीर सिंह ने बताया कि टीम वाहनों की चैकिंग कर रही थी। इस बीच एक बस जो अंबाला से चंडीगढ़ जा रही थी, को रोककर चैकिंग की गई तो इस दौरान एक व्यक्ति पर पुलिस को शक हुआ।

 

पुलिस ने पूछताछ की तो उसने खुद को श्री दुर्गा बिवानी कोरियर कंपनी चंडीगढ़़ का कर्मी बताया। उसके बैग की तलाशी लेने पर कई पार्सल पैकेट मिले। इनमें पुलिस को सोने के गहने, हीरे व नग आदि बरामद हुए। पुलिस ने इसकी सूचना स्टेट सेल टैक्स अफसर मोबाइल विंग चंडीगढ़ 2, शंभू बैरियर, डिप्टी डायरैक्टर इनकम टैक्स को दी। सूचना पाकर दो एजैंसियों के अफसर थाने पहुंचे व उनकी मौजूदगी में बरामद माल की मान्यता प्राप्त ज्वैलर से वैल्यू करवाई गई। गहनों की कीमत 44 लाख 17 हजार 4 सौ 34 रुपए बताई गई। इन गहनों को स्टेट सैल टैक्स अफसर राजीव शर्मा ने अपनी मोहर के साथ सील कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ashwani

Recommended News

Related News