जमाती के 3 परिजनों की तबीयत बिगड़ी

punjabkesari.in Thursday, Apr 16, 2020 - 12:33 PM (IST)

पंचकूला (आशीष) : पंचकूला जिले के खुदाबख्श गांव में जमाती 18 वर्ष के कोरोना पेशैंट के संपर्क में आने से उसके तीन परिजनों की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें स्वास्थ्य विभाग की एंबुलैंस की टीम ने सिविल अस्पताल सैक्टर-6 में दाखिल कराया है। 

 

तीनों संदिग्ध पेशैंट को सैक्टर-6 आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। तीनों के सैंपल पी.जी.आई. भेजे गए हैं। सी.एम.ओ. डॉ. जसजीत कौर ने बताया कि तीन लोगों को अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में क्वारंटाइन किया गया है। इनके सैंपल लेकर रिपोर्ट पी.जी.आई. भेजी गई है।

 

पांच घंटे बाद बदला जा रहा स्टाफ
आइसोलेशन वार्ड में तैनात स्टाफ को हर 5 घंटे में बदला जा रहा है। उनको ड्रेस, मास्क सभी चीजें अस्पताल प्रबंधन की ओर से मुहैया करवाई जा रही हैं। पंचकूला स्वास्थ्य विभाग के नोडल ऑफिसर राजीव नरवा ने बताया कि आइसोलेशन वार्ड में तैनात स्टाफ के सैंपल पहले भी लिए जा चुके हैं।

 

एक्सियन व परिवार की रिपोर्ट नैगेटिव
सिंचाई विभाग में कार्यरत एक्स.ई.एन. समेत उसके परिवार के सदस्यों की रिपोर्ट नैगेटिव आई है। एक्स.ई.एन. के घर पर एक जमाती का भाई दूध सप्लाई करता था, जिसके चलते परिवार के सदस्यों को शक था कि कहीं उन्हें कोरोना न हो। 

 

500 में से 412 की रिपोर्ट नैगेटिव
सिविल सर्जन डॉ. जसजीत कौर के मुताबिक स्वास्थ्य विभाग द्वारा पूरे पंचकूला में 500 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं, जिसमें से 412 की रिपोर्ट नैगेटिव आ चुकी है। 6 पॉजीटिव थे। 10 लोगों के सैंपल किन्हीं तकनीकी कारणों से रद्द कर दिए गए हैं। 72 लोगों की रिपोर्ट का अभी इंतजार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News