लॉकडाउन के बीच जोमैटो और स्विगी आपके घर पहुंचाएगा राशन, 80 शहरों में मिलेगी सुविधा

punjabkesari.in Saturday, Apr 11, 2020 - 11:03 AM (IST)

बिजनेस डेस्कः लॉकडाउन की वजह से अगर आप भी ग्रोसरी खरीदने के लिए परेशान हैं तो आपको चिंता न करें। फूड डिलीवरी ऐप स्विगी और जोमैटो से आप न सिर्फ खाना बल्कि ग्राॅसरी का सामान भी ऑर्डर सकेंगे। जोमैटो ने घोषणा की है कि उसने देशभर में 80 से अधिक शहरों में किराने का सामान पहुंचाना शुरू कर दिया है ताकि लोगों को कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान आवश्यक वस्तुएं मिलती रहें। इसके लिए कंपनी ने एक नया फीचर- जोमैटो मार्केट लॉन्च किया है। 

जोमैटो यूजर्स होमस्क्रीन पर उपलब्ध जोमैटो मार्केट सेक्शन में जाकर अपने ऐप के जरिए ग्रोसरी डिलीवरी का लाभ उठा सकते हैं। किराने की डिलीवरी के अलावा, जोमैटो ने जोमैटो गोल्ड की सदस्यता को भी बिना किसी शुल्क के दो महीने तक आगे बढ़ा दिया है।

जोमैटो भारत के 80 शहरों में पहुंचाएगा राशन
कंपनी के सीईओ और संस्थापक दीपिंदर गोयल ने अपने ब्लाॅग के जरिए बताया, ''हमने जरूरी सामानों की आपूर्ति में मदद करने के लिए पूरे भारत में 80 से ज्यादा शहरों में किराने की डिलीवरी शुरू कर दी है। जरूरी सामान को लेकर किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं हो इसके लिए कंपनी हर संभव प्रयास करेगी।' इसके लिए कंपनी विभिन्न स्थानीय किराना स्टोर, एफएमसीजी कंपनियों और विभिन्न स्टार्टअप के साथ साझेदारी की है।

2 घंटे में आपके घर तक पहुंच जाएगा सामान
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया है कि स्विगी Tier-1 और Tier-2 शहरों में ग्रोसरी का डिलीवरी करेगा। इसके लिए स्विगी ने कई ऑफलाइन रिटेलर्स से टाइअप किया है। इसमें विशाल मेगामार्ट और मैरिको भी शामिल हैं। कंपनी का दावा है कि वो केवल 2 घंटे में ही ग्रोसरीज की डिलीवरी कर देगी।
 
पिक एंड ड्रॉप की भी सुविधा
ग्रोसरीज ​डिलीवरी सर्विसेज के अलावा, ग्राहक स्विगी गो और स्विगी जेनी की मदद से पिक एंड ड्रॉप सुविधा का भी लाभ ले सकते हैं। इस फीचर की मदद से आप अपने नजदीकी स्टोर से कोई भी आइटम पर पिक एंड ड्रॉप की सुविधा ले सकते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News