Vistara ने इस दिग्गज एयरलाइंस के साथ किया समझौता, जानिए आपको क्या मिलेगा फायदा

punjabkesari.in Monday, Feb 17, 2020 - 01:48 PM (IST)

बिजनेस डेस्क: टाटा समूह की विस्तार एयरलाइंस का अमेरिका की यूनाइटेड एयरलाइंस के साथ सीटें साझा करने का (कोड शेयर) काम शुरू हो चुका है। कंपनी ने सेामवार को जानकारी दी कि इस संबंध में दोनों कंपनियों के बीच हुआ समझौता शुक्रवार से प्रभावी हो गया है। कोड शेयर समझौते में ग्राहकों को एक ही कंपनी के माध्यम से दूसरी सहयोगी कंपनियों की उड़ानों का टिकट बुक करने की सुविधा मिलती है। 

 

आम तौर पर कंपनियां लंबी दूरी के लिए या अपनी गैर-मौजूदगी वाले क्षेत्रों में अपनी सेवाएं साझा करने के लिए यह समझौता करती हैं। इस समझौते से यूनाइटेड एयरलाइंस को 28 फरवरी से विस्तार की उड़ानों में सीटें बुक करने की सुविधा मिलेगी। विस्तार ने बताया कि दोनों कंपनियों के ग्राहकों को फरवरी से शुरू हो रहे एक यात्री प्रचार कार्यक्रम के तहत रिवार्ड पाइंट कमाने और उन्हें भुनाने की भी सुविधा मिलेगी।

 

विस्तार के मुख्य वाणिज्य अधिकारी विनोद कन्नन ने एक विज्ञप्ति में कहा कि देश और क्षेत्र के लिए अमेरिका विदेशी यात्रियों का अभी भी एक बड़ा स्रोत है। इस समझौते से उन्हें अपने ग्राहकों को अमेरिका तक बाधा रहित यात्रा सुविधा उपलब्ध कराने में मदद मिलेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News