Vistara दे रही ₹2499 में हवाई सफर करने का मौका, शुरू हो गई है बुकिंग, जानें हर डिटेल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 11:08 AM (IST)

बिजनेस डेस्कः अगर आप गर्मियों में हवाई सफर की योजना बना रहे हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। टाटा ग्रुप की विमानन कंपनी विस्तारा (Vistara) ने गर्मियों में घरेलू और अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए टिकट बुकिंग पर खास ऑफर शुरू किया है। कंपनी ने 'समरटाइम सेल' (Summertime Sale) शुरू कर दी है। इस सेल के जरिए एयरलाइन यात्रा के तीनों क्लास- एकोनॉमी, प्रीमियम एकोनॉमी और बिजनेस पर रियायती हवाई किराए की पेशकश कर रही है।

PunjabKesari

इस ऑफर के तहत घरेलू सफर के लिए बुकिंग 19 अप्रैल से 21 अप्रैल 2022 तक 72 घंटों के लिए खुलेगी। इस दौरान एक तरफ का किराया इकोनॉमी क्लास के लिए 2,499 रुपए, प्रीमियम इकोनॉमी क्लास के लिए 3,459 और बिजनेस क्लास के लिए 9,999 रुपए से शुरू होगा। वहीं इंटरनेशनल रूट के लिए बुकिंग 19 अप्रैल से शुरू होकर 25 अप्रैल 2022 तक कराई जा सकेगी। इस दौरान दोनों तरफ का किराया इकोनॉमी क्लास में 12,999 रुपए, प्रीमियम इकोनॉमी क्लास में 17,249 रुपए और बिजनेस क्लास के लिए 35,549 रुपए से शुरू होगी।

PunjabKesari

कौन-कौन रूट्स शामिल
इस सेल के तहत यात्री दिल्ली, मुंबई और उदयपुर से लेकर देहरादून, चंडीगढ़, लखनऊ, अमृतसर, लेह, श्रीनगर, वाराणसी, गोवा, कोच्चि, बेंगलुरु और कोलकाता जैसे अन्य शहरों की यात्रा कर सकते हैं। दिल्ली से देहरादून इकॉनमी क्लास का किराया 2,499 रुपए है। ऑफर के तहत उदयपुर से दिल्ली के लिए सिर्फ एक फ्लाइट है। इस किराये में कन्वीनियंस फीस शामिल नहीं है। इसी तरह दिल्ली और मुंबई से काठमांडू, कोलंबो, ढाका, सिंगापुर और दुबई जैसे इंटरनेशनल रूट्स के लिए बुकिंग कर सकते हैं।

PunjabKesari

कहां से कर सकते हैं टिकट बुक
विस्तारा की समरटाइम सेल के लिए कंपनी की वेबसाइट, आईओएस और एंड्रॉइड मोबाइल ऐप, विस्तारा के एयरपोर्ट टिकट ऑफिस (ATO), एयरलाइन के कॉल सेंटर, ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसियों (OTA) और ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से बुकिंग की जा सकती है। कंपनी का कहना है कि डायरेक्ट चैनल डिस्काउंट या कॉरपोरेट डिस्काउंट्स के ऑफर को इसमें शामिल नहीं किया जा सकता है। साथ ही इस ऑफर के तहत उपलब्ध सीटें सीमित हैं, जो पहले आओ पहले पाओ के तहत उपलब्ध रहेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News