ट्विटर यूजर ने पूछा- ''भारत में कब तक लगेगा टेस्ला कार का प्लांट?'' जानिए एलन मस्क ने क्या दिया जवाब

punjabkesari.in Saturday, May 28, 2022 - 12:10 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः कई महीनों से इस बात को लेकर चर्चा हो रही है कि दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क कब भारत में अपना बिजनेस शुरू करेंगे। अब एक बार फिर एलन मस्क ने कुछ बातें कही हैं, जिससे ये पता चला है कि वह अपना बिजनेस भारत में कब लाएंगे। 

मस्क से एक शख्स ने पूछा कि उनके प्रोजेक्ट स्टारलिंक के भारत में इस्तेमाल को लेकर क्या अपडेट है। यूजर ने कहा कि स्टारलिंक का सस्ता और तेज इंटरनेट पूरी दुनिया को मुहैया कराने का विजन बहुत ही शानदार है। भारत में स्टारलिंक को खूब सराहा जाएगा। इस पर जवाब देते हुए मस्क ने कहा कि वह अभी वह सरकार की मंजूरी का इंतजार कर रहे हैं।

PunjabKesari

इसके बाद एक अन्य यूजर ने पूछा कि टेस्ला का क्या? क्या टेस्ला आने वाले दिनों में भारत में मैन्युफैक्चरिंग प्लांट लगाने की सोच रही है? इसके जवाब में एलन मस्क ने एक ट्वीट किया, जिसमें लिखा कि टेस्ला ऐसी किसी भी लोकेशन पर मैन्युफैक्चरिंग प्लांट नहीं लगाएगी, जहां हमें पहले कार बेचने और सर्विस देने की इजाजत नहीं मिलेगी। मस्क के इस ट्वीट के बाद कुछ और ट्वीट हुए और फिर मस्क ने बताया कि उनका आगे का क्या प्लान है।

एलन मस्क ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ पोस्ट की हैं। इनमें उन्होंने लिखा कि स्टारलिंक को नाइजीरिया और मोजैम्बिक की सरकार ने मंजूरी दे दी है। उन्होंने कुछ समय पहले एक और पोस्ट डाली थी, जिसमें लिखा था कि फिलीपीन्स की सरकार ने भी स्टारलिंक को मंजूरी दे दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News