भारत समेत कई देशों में Twitter हुआ डाउन, लोगों ने निकाली अपनी भड़ास

punjabkesari.in Monday, Feb 17, 2020 - 05:47 PM (IST)

बिजनेस डेस्क: दुनिया के कई देशों में सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म Twitter काफी देर तक यूजर्स को परेशान करता रहा। सोमवार को भारत,  यूके और जापान समेत कई देशों में ट्विटर कुछ देर के लिए डाउन हो गया। यूजर्स न तो ट्वीट कर पा रहे थे और न ही अपने ट्वीट को फिर से देख पा रहे थे, जिस कारण उन्हे काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। 

PunjabKesari

यूजर्स ने सोशल मीडिया पर Twitter डाउन होने की जानकारी शेयर करते हुए बताया कि वह काफी देर से ट्वीटर का उपयोग नहीं कर पा रहे हैं और यह समस्या सबसे ज्यादा एंड्राइड ऐप में देखी गई।  सिर्फ डेस्कटॉप पर बल्कि Android और iOS App पर भी ट्विटर यूजर्स को परेशानियों का सामना करना पड़ा. फोन पर भी 'can not retrieve tweets at the moment' और ‘something went wrong’ लिखा नजर आ रहा था।  यह समस्या 2 बजकर 40 मिनट पर शुरू हुई जो कुछ देर बाद ठीक कर दी गई 

PunjabKesari

फेसबुक और इंस्टाग्राम पर लोगों ने अपने आप ही लॉगआउट होने की शिकायत भी की। कई यूजर्स का कहना था कि वो किसी तरह की पोस्ट या फिर न्यूजफीड भी नहीं दिख रही थी। इसका सबसे ज्यादा असर भारत समेत मलेशिया, इंडोनेशिया, जापान, यूरोप और यूएस जैसे देशों में देखने को मिला। बता दें कि इससे पहले 7 फरवरी को 10,000 से ज्यादा यूजर्स ने Twitter डाउन होने की शिकायत की थी। जिसमें यूएस ओर यूरोप के यूजर्स शामिल थे।


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News