महामारी संकट के दौरान TVS Motor ने किया ऐलान, करेगी 40 करोड़ रुपए की मदद

punjabkesari.in Saturday, May 08, 2021 - 02:11 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस मोटर ने देश में जारी कोरोना संक्रमण के प्रकोप के संकट से निपटने के लिए 40 करोड़ रुपए की मदद देने की शुक्रवार को घोषणा की। कंपनी सुंदरम क्लेटन और समूह की दूसरी कंपनियों के साथ मिलकर इसका प्रबंध कर रही है। इस धनराशि का इस्तेमाल देश भर में ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर, पीपीई किट, दवाइयां और अन्य चिकित्सा उपकरण मुहैया कराने में किया जाएगा। 

टीवीएस ने एक बयान में कहा कि वह तमिलनाडु, कर्नाटका और हिमाचल प्रदेश के अस्पतालों और स्वास्थ्य केंद्रों में 2000 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर तथा आवश्यक सेवाओं के कर्मचारियों के लिए प्रति दिन 20,000 से अधिक भोजन पैकेट का वितरण भी करेगी। साथ ही 500 से अधिक सरकारी स्वास्थ्य केंद्रों पर 10 लाख से अधिक मास्क, कई हजार ऑक्सीमीटर, पीपीई किट समेत अन्य आवश्यक चिकित्सक उपकरणों भी प्रदान करेगी।

टीवीएस मोटर के अध्यक्ष वेणु श्रीनिवासन ने कहा, "कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर की वजह से देश में हम अभूतपूर्व संकट का सामना कर रहे हैं। महामारी के गंभीर प्रभाव को कम करने के लिए हम इस स्थिति में एकजुट हो कर प्रयास करने चाहिए।'' टीवीएस मोटर ने इससे पहले पिछले वर्ष भी कोरोना संक्रमण की पहली लहर के दौरान 60 करोड़ रुपए की मदद की घोषणा की थी। उसने कहा कि कंपनी ने पिछले एक वर्ष के दौरान बीस लाख से अधिक स्वास्थ कर्मियों को खाने के पैकेट और 10 लाख मास्क वितरित किए हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News