कोरोना संकट के बीच 7000 से अधिक लोगों को नौकरी देगी यह कंपनी

punjabkesari.in Thursday, Jun 18, 2020 - 10:19 AM (IST)

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स इंडस्ट्री को टेक्नोलॉजी की सहायता से लॉजिस्टिक्स से जुड़े सभी सोल्यूशंस उपलब्ध कराने वाली प्रमुख कंपनी ई-कॉम एक्सप्रेस ने 7000 से अधिक लोगों को नौकरी देने की घोषणा की है। कंपनी ने मौजूदा दौर में कोविड-19 की वजह से अर्थव्यवस्था एवं रोजगार के क्षेत्र में उत्पन्न संकट के बावजूद ये निर्णय लिया है। अगले दो महीनों के दौरान लास्ट-माइल डिलीवरी, वेयरहाउसिंग मैनेजमेंट, ऑपरेशंस, आईटी और डेटा साइंस जैसे सभी क्षेत्रों में स्थाई (परमानेंट) कर्मचारियों की हायरिंग की जाएगी।

PunjabKesari

इन शहरों में होगी हायरिंग
इन नए पदों पर नियुक्त होने वाले कर्मचारियों की संख्या, कंपनी के कुल कर्मचारियों की संख्या का 25% है। दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, बेंगलुरु, हैदराबाद जैसे महानगरों के साथ-साथ अहमदाबाद, सूरत, चंडीगढ़, इंदौर, पटना, लखनऊ, कानपुर, भोपाल और जयपुर जैसे शहरों सहित पूरे देश में नियुक्ति की जाएगी। 

PunjabKesari

बता दें कि यह भारतीय ई-कॉमर्स इंडस्ट्री को टेक्नोलॉजी की सहायता से लॉजिस्टिक्स से जुड़े सभी सोल्यूशंस उपलब्ध कराने वाली प्रमुख कंपनी है। ई-कॉम एक्सप्रेस देश के सभी 29 राज्यों में मौजूद है तथा भारत के 2400 से अधिक शहरों एवं 25,000 से ज्यादा पिन-कोड में अपनी सेवाएं उपलब्ध कराती है।

PunjabKesari

बढ़ती मांग को देखते हुए भर्ती जरूरी
कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसीडेंट सौरभ दीप सिंगला ने कहा कि संकट के दौर में देश के विभिन्न शहरों में ऑनलाइन खरीदारी की मांग में बढ़ोतरी हुई है। सामानों को लोगों के घरों तक पहुंचाने के लिए हमें इसके दायरे को और ज्यादा विकसित करने की जरूरत है। ऐसे में नए कर्मचारियों की नियुक्ति बहुत जरूरी हो गई है।

फेस्टिव सीजन से पहले 35,000 कर्मचारियों की भर्ती 
फेस्टिवल सीजन के दौरान ऑनलाइन शॉपिंग में बड़े पैमाने पर बढ़ोतरी और डोरस्टेप डिलीवरी के प्रति लोगों की बढ़ती प्राथमिकता के लिए तैयार रहने के उद्देश्य से ई-कॉम एक्सप्रेस ने इस साल त्योहारों की शुरुआत तक लगभग 35,000 कर्मचारियों को नियुक्त करने की योजना तैयार कर ली है। इसके साथ-साथ कंपनी संकट के इस दौर में अपनी जरूरतों को बड़ी कठिनाई से पूरा कर रहे समुदायों की मदद करने तथा उन्हें आमदनी का अवसर उपलब्ध कराने की दिशा में योगदान देने के लिए बेहतर स्थिति में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News