स्मार्टफोन बनाने वाली ये कंपनी इस साल भारत में करेगी बड़ी Hiring

punjabkesari.in Wednesday, Aug 19, 2020 - 01:02 PM (IST)

नई दिल्लीः स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रियलमी 2020 के अंत तक भारत में अपने कर्मचारियों की संख्या 10,000 से अधिक करेगी। कंपनी के भारतीय परिचालन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी माधव सेठ ने मंगलवार को यह जानकारी दी। सेठ ने कहा कि कंपनी ने चालू वर्ष में तीन करोड़ स्मार्टफोन और 80 लाख कृत्रिम मेधा आधारित उपकरण बेचने का लक्ष्य रखा है। वह कंपनी के नए स्मार्टफोन सी12 और सी15 श्रृंखला को पेश करने के कार्यक्रम से इतर बोल रहे थे। 

उन्होंने कहा, ‘‘हम अपने उत्पादन के स्थानीयकरण को मजबूत बनान जारी रखेंगे। हमारी योजना साल के अंत तक कर्मचारियों की संख्या बढ़ाकर 10,000 से अधिक करने की है। इसी के साथ हम अपने अधिक से अधिक आपूर्तिकर्ताओं को भारत में कारखाने खोलने और देश की अर्थव्यवस्था में सहयोग देने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।''  

कल लांच किए हैं दमदार बैटरी वाले 2 स्मार्टफ़ोन 
Realme ने कल यानी मंगलवार को अपनी C सीरीज भारत में लॉन्च कर दी है। इस सीरीज के तहत कंपनी ने दो बजट फोन भारत में लॉन्च किए हैं। रियलमी C12 की कीमत 8,999 रुपए है। भारत में इस फोन की टक्कर Redmi 8 Prime से होगी। दोनों स्मार्टफोन दमदार बैटरी के साथ आत हैं। इनमें रियलमी C12 में 6000mAh बैटरी तो वहीं रेडमी 9 प्राइम में 5020mAh की बड़ी बैटरी दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News