Boss को पसंद आया काम तो कर्मचारियों को गिफ्ट की 100 महंगी कारें...कीमत जान उड़ जाएंगे होश …

punjabkesari.in Wednesday, Apr 13, 2022 - 06:31 PM (IST)

चेन्नईः चेन्नई की आईटी कंपनी Ideas2IT (आइडियाजटूआईटी) ने अपने 100 कर्मचारियों को शानदार काम करने के बदले मारुति सुजकी की कार इनाम में दी है। कंपनी ने खुले दिल से यह माना भी है कि अगर कर्मचारी ठीक से काम नहीं करेंगे तो कंपनी की ग्रोथ नहीं होगी। किसी भी कंपनी की सफलता और विकास में उनके कर्मचारियों का सबसे बड़ा हाथ है। 



100 कर्मचारियों को दी 100 कारें
Ideas2IT के सीईओ गायत्री विवेकानंदन ने मेगा वेल्थ-शेयरिंग इवेंट में कंपनी के फाउंडर और अध्यक्ष मुरली विवेकानंदन की उपस्थिति में 100 कर्मचारियों को मारुति सुजुकी कारें गिफ्ट में दी। विवेकानंदन ने कहा कि कंपनी की ग्रोथ कर्मचारियों के कारण ही हुई है। विवेकानंदन ने कहा कि Ideas2IT ने वेल्थ शेरिंग को शुरू करते हुए यह कदम उठाया है। कार तोहफे में देना इस दिशा में उठाया हुआ पहला कदम है। उन्होंने कहा कि Ideas2IT निकट भविष्य में इस तरह की और पहल शुरू करने की योजना बना रही है। 

कर्मचारियों को दी ये कार
Ideas2IT का हेड ऑफिस चेन्नई में है। कंपनी हाई एंड इंजीनियरिंग प्रोडक्ट बनाने वाली फर्म है। Ideas2IT ने अपने कर्मचारियों को उनके साथ और कंपनी की लगातार सफलता में योगदान देने के कारण 100 कर्मचारियों को 100 मारुति सुजुकी कार गिफ्ट की हैं। 

साल 2009 में हुई कंपनी की शुरुआत
Ideas2IT ने 2009 में सिलिकॉन वैली में एक चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर (CTO) कन्सल्टिंग फर्म के तौर पर काम शुरू किया, जिसमें 6 इंजीनियरों ने अपनी शुरुआत की। अब कंपनी के पास अमेरिका, मैक्सिको और भारत सहित कई जगहों पर टेक्नोलॉजिस्ट हैं।

कंपनी के बारे में बताया गया कि कंपनी फेसबुक, ब्लूमबर्ग, माइक्रोसॉफ्ट, ओरेकल, मोटोरोला, रोश, मेडट्रॉनिक और कई अन्य कंपनियों को लेटेस्ट सॉफ्टवेयर प्रोजेक्ट देने का काम करती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News