ओयो के मंच पर 8-10 अप्रैल के दौरान बुकिंग का आंकड़ा 2022 में सबसे अधिक

punjabkesari.in Thursday, Apr 14, 2022 - 05:17 PM (IST)

नई दिल्लीः ओयो के मंच पर बीते सप्ताहांत यानी 8-10 अप्रैल के दौरान 3.1 लाख से अधिक लोगों ने बुकिंग की। यात्रा और आतिथ्य प्रौद्योगिकी मंच ने बृहस्पतिवार को कहा कि यह 2022 का अबतक का सबसे ऊंचा आंकड़ा है। ओयो ने एक बयान में कहा कि नवरात्रि और अष्टमी के साथ बीते सप्ताहांत बुकिंग का आंकड़ा गणतंत्र दिवस, होली और वैलेंटाइन डे जैसे सप्ताहांत से भी अधिक रहा है। 

ओयो के वरिष्ठ उपाध्यक्ष- उत्पाद और मुख्य सेवा अधिकारी श्रीरंग गोडबोले ने कहा, ‘‘देशभर में यात्रा को लेकर ‘आशावाद' अपने उच्चतम स्तर पर है। चूंकि कोविड-19 महामारी संबंधित प्रतिबंधों में ढील दी गई है और हवाई यात्रा से भी अंकुश हटा दिए गए हैं, ऐसे में लोग अपने प्रियजनों के साथ त्योहार मनाने, गर्मी की छुट्टियों पर बाहर जाने और अपने लंबे सप्ताहांत का अधिकतम लाभ उठाने के लिए उत्सुक हैं।''

ओयो ने कहा कि 8-10 अप्रैल के दौरान श्रीनगर, मनाली, शिरडी, प्रयागराज, चंडीगढ़, ग्वालियर और लुधियाना जैसे छुट्टियां बिताने के स्थलों के लिए बुकिंग में सबसे अधिक वृद्धि देखी गई। इसके अलावा ओयो के दो लाख से अधिक होटलों में कमरों की बुकिंग शतप्रतिशत रही। गोडबोले ने कहा कि बुकिंग के इन आंकड़ों से पता चलता है कि 2022 का साल यात्रा के लिए काफी अच्छा रहने वाला है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News