Tata Motors की गाड़ी खरीदने वालों को झटका, कंपनी ने महंगी की कारें

punjabkesari.in Friday, May 07, 2021 - 11:52 AM (IST)

बिजनेस डेस्कः वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने ग्राहकों को झटका दिया है। कंपनी ने एक बार फिर यात्री वाहनों की कीमतों में को बढ़ोतरी करने का फैसला किया है। टाटा मोटर्स 8 मई 2021 से अपने सभी यात्री वाहनों की कीमतें बढ़ा रही हैं। कंपनी ने शुक्रवार को घोषणा करते हुए कहा कि हम अपने यात्री वाहनों की कीमतों में 1.8 फीसदी की वृद्धि (यह अलग-अलग वेरिएंट और मॉडल पर निर्भर करता है) कर रहे हैं। 

7 मई तक बुकिंग कराने वाले ग्राहकों पर असर नहीं
कंपनी ने बयान में कहा कि हम उन ग्राहकों के लिए जिन्होंने 7 मई को या उससे पहले वाहनों की बुकिंग की है। उन्हें इससे छूट मिलेगी, उन ग्राहकों पर नई कीमतों का असर नहीं पड़ेगा। कंपनी ने कहा कि 7 मई को या उससे पहले टाटा पैसेंजर व्हीकल की बुकिंग करने वाले ग्राहकों को मूल्य वृद्धि से सुरक्षा प्रदान की जाएगी।

ऑटो प्रमुख ने कहा कि हमें वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी इसलिए करना पड़ रहा है क्योंकि पिछले कुछ समय से स्टील और कीमती धातुओं जैसी वस्तुओं के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। कंपनी के Passenger Vehicles Business अध्यक्ष शैलेश चंद्र ने कहा है हम उन ग्राहकों के हित को ध्यान में रखते हुए जिन्होंने पहले से ही कार बुक कर रखी है (7 मई 2021 को या उससे पहले) उन्हें आश्वस्त करते हैं कि उन पर इसका प्रभाव नहीं पड़ेगा। उन्होंने जिस दाम में बुक किया है वही रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News