टाटा मोटर्स ने पेश किया नेक्सन का नया वेरिएंट, कीमत 8.36 लाख से शुरू

punjabkesari.in Wednesday, Sep 02, 2020 - 01:26 PM (IST)

मुंबई: टाटा मोटर्स ने बुधवार को अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी नेक्सन का नया संस्करण पेश किया, जिसकी दिल्ली में शो रूम कीमत 8.36 लाख से शुरू है। टाटा मोटर्स ने एक विज्ञप्ति में कहा कि नेक्सन का नया संस्करण एक्सएम (ए) पेट्रोल और डीजल दोनों संस्करणों में उपलब्ध है। इसमें दो ट्रांसमिशन विकल्प हैं- मैनुअल और ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (एएमटी)। 

बता दें कि नेक्सन में इलेक्ट्रिक सनरूफ दिया जाएगा जो इस कार को एक प्रीमियम फील देता है। सिर्फ इतना ही नहीं इस कार में आपको ऑटो हेडलाइट्स, रेन-सेंसिंग वाइपर और स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स भी मिलते हैं। नेक्सन पेट्रोल और डीजल दोनों के साथ-साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों में उपलब्ध है। यह एक हाईटेक कार है जिसे ग्राहकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

इस कार में इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसी बेहतर सुविधाएं दी गई हैं। कार ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखकर तैयार की गई है। नए और प्रीमियम फीचर्स के साथ ही नेक्सन में पहले से मौजूद फीचर्स जैसे लेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, प्रोजेक्टर हेडलैंप के साथ एलईडी डीआरएल, ड्राइवर और को-पैसेंजर एयरबैग, हिल होल्ड कंट्रोल, हरमन और मल्टी ड्राइव मोड्स (ईको, सिटी और स्पोर्ट) द्वारा कनेक्टनॉट इंफोटेनमेंट सिस्टम को पहले की तरह ही रखा गया है।

टाटा मोटर्स की यात्री वाहन कारोबार इकाई के विपणन प्रमुख विवेक श्रीवत्स ने कहा, ‘हम अपनी प्रतिबद्धता को ध्यान में रखते हुए नेक्सन एक्सएम (एस) की पेशकश की घोषणा करने को तैयार हैं। यह एक ऐसा उत्पाद है, जो हमारे ग्राहकों को एक शानदार मूल्य पर इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसे बेहतरीन फीचर्स दे रहा है।’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

rajesh kumar

Recommended News

Related News