कोरोना काल में टाटा मोटर्स और बजाज ऑटो ने दी ग्राहकों को राहत, बढ़ाई मुफ्त सर्विस की अवधि

punjabkesari.in Wednesday, May 19, 2021 - 06:34 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के बीच टाटा मोटर्स ने बुधवार को कहा कि उसने अपने सभी कमर्शियल वाहनों की वारंटी और फ्री सर्विस की अवधि एक महीने बढ़ा दी है। कंपनी ने कहा कि कई राज्यों द्वारा कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के कारण यह फैसला किया गया है। कंपनी ने कहा कि 1 अप्रैल से 30 जून के बीच खत्म होने वाली वाहनों की वारंटी और मुफ्त सर्विस की अवधि एक महीने बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़ें- रॉयल एनफील्ड की इन बाइक्स में शॉर्ट सर्किट का डर, कंपनी ने रिकॉल की 2.37 लाख मोटरसाइकिल 

टाटा मोटर्स ने कहा कि वह अपने कस्टमर्स, चैनल पार्टनर्स और पूरी कम्युनिटी की सेफ्टी और हेल्थ को प्राथमिकता देती है। इस कठिन समय में कंपनी अपने उपभोक्ताओं को सुविधाजनक आफ्टर सेल अनुभव देने के लिए कृतसंकल्प है। कंपनी ने 1 अप्रैल से 30 जून के दौरान खत्म हो रहे टाटा सुरक्षा एएमसी की वैलिडिटी एक महीने के लिए बढ़ाने का फैसला किया है। कस्टमर्स के सपोर्ट के लिए कंपनी ने एक हेल्पलाइन भी शुरू की है। इसके लिए कंपनी के ग्राहक 1800 209 7979 पर कॉल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- कोरोना काल में भी बढ़ी TCS के CEO की सैलरी, हुआ 7 करोड़ का इजाफा

बजाज ऑटो ने भी बढ़ाई मुफ्त सर्विस की अवधि
इस बीच बजाज ऑटो ने भी पूरे देश में अपने सभी मॉडलों की मुफ्त सर्विस अवधि 31 जुलाई तक बढ़ा दी है। बजाज ऑटो ने कई राज्यों द्वारा कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर को रोकने के लिए स्थानीय स्तर पर लागू किए गए लॉकडाउन के कारण यह फैसला किया। कंपनी ने एक बयान में कहा कि एक अप्रैल से 31 मई के बीच खत्म होने वाली वाहनों की मुफ्त सर्विस अवधि अब 31 जुलाई तक बढ़ा दी गई है। बढ़ी हुई मुफ्त सर्विस अवधि सभी दोपहिया और वाणिज्यिक वाहनों पर लागू है।

यह भी पढ़ें- अजीम प्रेमजी की Wipro बनी चौथी सबसे मूल्यवान आईटी कंपनी 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News