Spicejet को इस देश में मिली उड़ान भरने की अनुमति, 1 अगस्त से नॉन-स्टॉप सर्विस

punjabkesari.in Tuesday, Jul 28, 2020 - 06:03 PM (IST)

नई दिल्ली: स्पाइसजेट अपनी पहली लंबी दूरी की उड़ान एक अगस्त को एम्सटर्डम से शुरू करेगी। इससे यूरोप में अटके हजारों भारतीयों को सहूलियत होगी। विमानन कंपनी एक अगस्त से भारत से एम्सटर्डम के लिए नॉन-स्टॉप उड़ान का संचालन करेगी। पिछले सप्ताह स्पाइसजेट को अमेरिका और ब्रिटेन के लिए उड़ानों के संचालन की इजाजत मिली थी।

PunjabKesari
1 अगस्त से शुरू होगी एम्सटर्डम सेवा 
कोविड-19 संकट के चलते लॉकडाउन की वजह से 23 मार्च से अंतरराष्ट्रीय उड़ानें निलंबित हैं। केवल विशेष परिस्थितियों में नागर विमानन महानिदेशालय ने कुछ अंतरराष्ट्रीय चार्टर उड़ानों को मंजूरी दी है। स्पाइसजेट ने सोमवार को ट्वीट किया, ‘यूरोप से भारतीयों को वापस लाने के लिए स्पाइसजेट अपनी पहली लंबी दूरी की उड़ान शुरू करेगी। ऐसी पहली उड़ान एम्सटर्डम से एक अगस्त को रवाना होगी।’

PunjabKesari
कंपनी के एक अधिकारी ने बताया, ‘यह उड़ान वहां के समय से दोपहर बाद पौने तीन बजे एम्सटर्डम के शिफोल हवाईअड्डे से एक अगस्त को उड़ान भरेगी और दो अगस्त को तड़के साढ़े तीन बजे बेंगलुरू हवाईअड्डे पर उतरेगी। वहां से वह विमान हैदराबाद के लिए प्रस्थान करेगा और वहां सुबह पांच बजकर 35 मिनट पर पहुंचेगा।’ सूत्रों ने बताया कि इस उड़ान के लिए कंपनी ने एक विदेशी कंपनी से दोहरे गलियारे वाला ए330 नियो विमान उसेक चालक दल सहित पट्टे पर लिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News