फेस्टिव सीजन से पहले SBI कार्ड की खास पेशकश, कैशबैक के साथ मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

punjabkesari.in Tuesday, Oct 13, 2020 - 06:05 PM (IST)

नई दिल्लीः एसबीआई कार्ड ने त्यौहारी मौसम से पहले कई तरह के ऑफर पेश किए हैं। यह सभी कोविड-19 के बाद ग्राहकों के खरीदारी करने के तौर-तरीकों में आए बदलाव के अनुरूप हैं और कंपनी विभिन्न ब्रांड के साथ मिलकर कैशबैक और छूट इत्यादि की पेशकश कर रही है। देश के 2000 से भी अधिक शहरों में वह 1000 से भी अधिक ऑफर दे रहा है। इन ऑफर्स को खासतौर पर ग्राहकों की मांग को पूरा करने के लिए मौजूदा ट्रेंड को ध्यान में रखकर बनाया गया है। एसबीआई कार्ड के ऑफर्स में 300 से अधिक नेशनल ऑफर हैं, जबकि 700 से अधिक स्थानीय ऑफर शामिल हैं।

PunjabKesari

कहां-कहां मिलेंगे SBI कार्ड पर ऑफर
एसबीआई कार्ड के ये ऑफर तमाम कैटेगरी के लिए हैं, जिनमें फैशन और लाइफस्टाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स, मोबाइल, ज्वैलरी, डिपार्टमेंटल स्टोर और ट्रैवल और ऑनलाइन मार्केटप्लेस शामिल हैं। ये ऑफर अमेजॉन, ब्रांड फैक्ट्री, क्रोमा, कैरेटलेन, फैबइंडिया, फर्स्टक्राई, ग्रॉफर्स, होमसेंटर, लॉयड्स, मोर हाइपरमार्केट, मोर सुपरमार्केट, पेंटालूंस, सैमसंग मोबाइल और टाटा क्लिक आदि पर पूरे देश में उपलब्ध हैं।

PunjabKesari

10% का डिस्काउंट
एसबीआई कार्ड के ऑफर में शानदार कैशबैक के साथ-साथ 10 फीसदी तक का इंस्टैंट डिस्काउंट भी शामिल है। बता दें कि एसबीआई कार्ड फ्लिपकार्ट की द बिग बिलियन डे सेल का एक्सक्लूसिव क्रेडिट कार्ड पार्टनर भी है। एसबीआई कार्ड के ग्राहक फ्लिपकार्ट की सेल में 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। बता दें कि फ्लिकार्ट का बिग बिलियन डे सेल बेहद बड़ी सेल होती है।

PunjabKesari

EMI से लेकर नो कॉस्ट ईएमआई तक का विकल्प
एसबीआई कार्ड के एमडी और सीईओ अश्विनी कुमार तिवारी ने कहा हर साल हमारी कोशिश होती है कि हम अपने ग्राहकों के लिए अधिक बचत और शानदार अनुभव वाले ऑफर लाएं। उन्होंने बताया कि एसबीआई कार्ड के ग्राहक पूरे देश में 1.3 लाख स्टोर पर ईएमआई पर सामान खरीद सकते हैं। उन्होंने बताया कि बहुत सारे सामानों की खरीद पर नो कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी उपलब्ध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News